भाजपा विधायक की फेसबुक आईडी हैक, मैसेंजर से मांगे जा रहे पैसे, आप भी रहें सावधान! | Facebook id hacked by BJP MLA, money being demanded from Messenger, you should also be careful!

भाजपा विधायक की फेसबुक आईडी हैक, मैसेंजर से मांगे जा रहे पैसे, आप भी रहें सावधान!

भाजपा विधायक की फेसबुक आईडी हैक, मैसेंजर से मांगे जा रहे पैसे, आप भी रहें सावधान!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 24, 2020/11:33 am IST

रीवा। भाजपा विधायक गिरीश गौतम की फेसबुक आईडी हैक हो गई है, फेसबुक आईडी हैक करने के बाद विधायक के फेसबुक आईडी से लोगों से पैसे मांगे जा रहे हैं। फेसबुक मैसेंजर से मैसेज कर एक शख्स से 30 हजार रुपए मांगे गए हैं।

ये भी पढ़ें: Watch Video: आज धरती के पास से गुजरेगा एस्टेरॉयड, अगर धरती से टकराया तो कई देश हो सकते हैं तबाह! जानिए पूरी बात…

विधायक गिरीश गौतम देवतलाब विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं। जिनकी आईडी को हैकर ने हैक कर लिया है। विधायक ने कहा कि उनकी फेसबुक मैसेंजर से उनके नाम से यदि पैसे मांगे जाएं तो सावधान रहें और भूलकर भी किसी को पैसे न दें।

ये भी पढ़ें: गेहूं खरीदी में लापरवाही, किसानों की शिकायत के बाद …

मामले की जानकारी जब विधायक गिरीश गौतम को लगी तो उन्होंने तुरंत ही रीवा जिले के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह से संपर्क किया और उन्होंने मामले पर त्वरित कार्यवाही करने की मांग की जिसके बाद एसपी के निर्देशन में लौर थाना पुलिस की टीम ने तुरंत ही 2 लोगों की गिरफ्तारी की है हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गिरफ्तार हुए यह लोग विधायक की फर्जी आईडी बनाने वाले है.. मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आते हैं उन पर कार्यवाही की जाएगी।