ऑक्सीजन खत्म होते ही परिजनों ने डॉक्टरों से किया विवाद! जानकारी मिलते ही सिंधिया ने डायवर्ट कराया ऑक्सीजन टैंकर | Family members dispute with doctors as soon as the oxygen runs out! Scindia diverted oxygen tanker

ऑक्सीजन खत्म होते ही परिजनों ने डॉक्टरों से किया विवाद! जानकारी मिलते ही सिंधिया ने डायवर्ट कराया ऑक्सीजन टैंकर

ऑक्सीजन खत्म होते ही परिजनों ने डॉक्टरों से किया विवाद! जानकारी मिलते ही सिंधिया ने डायवर्ट कराया ऑक्सीजन टैंकर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 27, 2021/10:20 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कई शहरों से ऑक्सीजन की खबरें आ रही हैं, ऑक्सीजन की कमी को लेकर कई जगहों पर विवाद की स्थिति भी पैदा हो रही है, मरीजों के परिजन ऑक्सीजन की कमी के कारण काफी परेशान हो रहे हैं। ऐसे ही मामले में आज ग्वालियर के कमलाराजा अस्पताल में परिजनों ने डॉक्टरों से विवाद कर डाला, हालाकि ऑक्सीजन की कमी की बात जब राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लगी तो उन्होंने दूसरी जगह जा रहे ऑक्सीजन टैंकर को कमलाराज अस्पताल की ओर डायवर्ट करा दिया।

ये पढ़ें: यात्रीगण ध्यान दें! 29 अप्रैल से नहीं चलेंगी ये 23 जोड़ी ट्रेनें, यात्रा से पहले देख लें ये सूची

दरअसल, कमलाराजा अस्पताल में डॉक्टर से मरीज के परिजनों ने ऑक्सीजन खत्म होने पर विवाद किया, जिसके बाद अस्पताल में इलाज बंद कर जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर बैठ गए, डीन दफ्तर के बाहर जूनियर डॉक्टरों ने खूब हंगामा किया, और जूनियर डॉक्टर पुलिस बल तैनात करने की मांग करने लगे। इस दौरान जयारोग अस्पताल अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे।

ये पढ़ें: कोरोना से निपटने का क्या है प्लान? हम मूकदर्शक नहीं…

इधर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य ने ट्वीट कर बताया कि कमलाराजा अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी को लेकर उन्हे जैसे ही जानकारी प्राप्त हुई, उन्होंने ऑक्सीजन टैंकर तुरंत कमलाराजा अस्पताल के लिए डायवर्ट कराकर ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित कराई।

ये पढ़ें : BJP प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने ली पदाधिकारियो…