बाप ने किया नाबालिग बेटी से बलात्कार | Father rapes minor daughter

बाप ने किया नाबालिग बेटी से बलात्कार

बाप ने किया नाबालिग बेटी से बलात्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 31, 2018/7:45 am IST

बढ़ते अपराध के चलते हम सब कहते हैं लड़किया घर से बाहर कही सुरक्षित नहीं लेकिन आप कल्पना कीजिये कि अगर किसी बच्ची के रक्षक ही भक्षक बन जाये तो वो फिर क्या करे। कल देर रात ऐसा ही  कुछ हुआ  मुंगेली के बुचीपारा गांव में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ ही बलात्कार किया और साथ ही उसे धमकी भी दे डाली की अगर इस बात का जिक्र उसने किसी से किया तो उसे जान से मार देगा। 

ये भी पढ़े – राजधानी रायपुर में सुबह चार बजे की गयी प्रेमी की हत्या

थाने से मिली जानकारी के अनुसार  पीड़िता की मां आरोपी की दूसरी पत्नी है. 25 मार्च की रात को वो अपनी छोटी बहन के साथ अपने सौतेले पिता के लिए खाना पहुंचाने के लिए दुकान गई थी, जहां आरोपी दुकान में अकेला था. इस बीच बिजली बंद होने पर आरोपी ने अपनी छोटी बेटी को बहाना बनाते हुए लालटेन लाने घर भेज दिया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया. साथ ही घटना की जानकारी किसी को भी देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. 

ये भी पढ़े – नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने साधा रमन पर निशाना

इधर पीड़िता डरी-सहमी घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपनी मां को दी. जिसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाना पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल गांव में दबिश देकर आरोपी सौतेले पिता को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है.

वेब टीम  IBC24