पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- बाढ़ से निपटने के लिए सरकार को बेहतर रणनीति बनानी चाहिए, दिग्विजय पर बोला हमला | Former Chief Minister said- Government should make better strategy to deal with flood, attack on Digvijay

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- बाढ़ से निपटने के लिए सरकार को बेहतर रणनीति बनानी चाहिए, दिग्विजय पर बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- बाढ़ से निपटने के लिए सरकार को बेहतर रणनीति बनानी चाहिए, दिग्विजय पर बोला हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 16, 2019/8:28 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के बाढ़ इलाकों में दौरे नहीं करने पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि बाढ़ के मामले को राजनीतिक नहीं बनाना चाहता हूं, लेकिन सरकार से मेरी अपील है, कि बीजेपी सरकार के दौरान कंट्रोल रूम बनाकर मैं और मेरी पूरी टीम संबंधित मंत्री बाढ़ की हर परिस्थिति पर नजर रखते थे, और संकट के समय में स्वयं अपनी जनता के बीच जाता था।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम शिवराज सिंह, और ताई ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, उनकी 

शिवराज सिंह ने कहा कि इस सरकार को बाढ़ से निपटने की बेहतर रणनीति बनानी चाहिए। ये संकट का समय है, और इस समय लोगों को सरकार की जरूरत होती है। सरकार को खुद निरीक्षण करना चाहिए। शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश के कई जगहों पर लोग तबाही के शिकार हो रहे हैं, और फसलों को नुकसान हो रहा है।

ये भी पढ़ें: जिले की मांग पर विधायक का बयान, मनेन्द्रगढ़—चिरमिरी संयुक्त जिला जरूर बनेगा, 

शिवराज सिंह ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह कुंठा के शिकार हैं, कैसे सुर्खियां पाए इसके लिए इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं। शिवराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि मैं तो भगवान से कहूंगा कि दिग्विजय सिंह को सद्बुद्धि दे। आगे कहा कि कितने साल के बाद भी भोपाल से लड़े तो परिणाम उन्होंने देख लिया। साथ ही कहा कि ऐसे ट्वीट उनके प्रतिष्ठा में वृद्धि नहीं करेंगे, और न ही उनकी लोकप्रियता नहीं बढ़ाएंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7eHlvKv8Cdc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>