पूर्व पीसीसी अध्यक्ष का झलका कॉन्फिडेंस, 5 नही 10 साल चलेगी कमलनाथ सरकार, सीएम हाउस में विधायक दल की बैठक शुरू | Former PCC President's Confidence, Kamal Nath Government to run for 5 to 10 years, Legislature Party meeting begins in CM House

पूर्व पीसीसी अध्यक्ष का झलका कॉन्फिडेंस, 5 नही 10 साल चलेगी कमलनाथ सरकार, सीएम हाउस में विधायक दल की बैठक शुरू

पूर्व पीसीसी अध्यक्ष का झलका कॉन्फिडेंस, 5 नही 10 साल चलेगी कमलनाथ सरकार, सीएम हाउस में विधायक दल की बैठक शुरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 15, 2020/2:05 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में सीएम हाउस में विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है, कांग्रेस विधायक होटल कोर्टयार्ड मैरिट से सीएम हाउस पहुंच गए हैं। इस दौरान उन्होने विक्ट्री साइन दिखाते हुए अंदर गए। इस बीच सीएम हाउस पहुंचे पूर्व पीसीसी अध्यक्ष अरुण यादव ने दावा किया है कि सरकार में सब ‘ऑल इज़ वैल’ है। उन्होने कहा है कि 5 नहीं 10 साल तक कमलनाथ सरकार चलेगी। इतने कॉन्फिडेंस के पीछे सीएम कमलनाथ हैं।

ये भी पढ़ें: सिंधिया समर्थक 16 विधायकों ने फिर से विधानसभा अध्यक्ष को भेजा पत्र, इस्तीफा स्वीकार करने की मांग

इधर समाजवादी पार्टी ने भी व्हीप जारी कर समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला बबलू को मुख्यमंत्री कमलनाथ के समर्थन करने को कहा है। बता दें कि मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेंद्र शुक्ला बबलू हैं। जो पहले भी कमलनाथ के समर्थन में ही रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सियासी घमासान के बीच वायरल हुआ भाजपा विधायक का वीडि…

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी बयान जारी कर कहा है कि बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस विधायक चाहें तो CRPF सुरक्षा ले सकते हैं, लेकिन MP पुलिस उन्हे सुरक्षा देने में सक्षम है। दरअसल कल ही सीएम कमलनाथ ने अमित शाह से विधायकों की सुरक्षा निहित करने के लिए सीआरपीएफ की सुरक्षा देने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: महाधिवक्ता टीम में बड़ा बदलाव, 33 अधिवक्ताओं को पद स…

इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा का बयान भी सामने आया है, प्रदेशाध्यक्ष ने कहा है कि जिन 16 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है उन्हें अपनी जान का खतरा है, जिस तरह सिंधिया के काफिले पर हमला हुआ था, उसके बाद इन विधायकों को अपनी जान का खतरा नजर आ रहा है, साथ ही उन्होने यह भी कहा कि विधानसभा में सरकार को फ्लोर टेस्ट देना ही होगा।