बरेली में दस शादियां करने वाले निसंतान व्यक्ति की हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार | Four accused arrested in bareilly murder case of 10 marriages

बरेली में दस शादियां करने वाले निसंतान व्यक्ति की हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

बरेली में दस शादियां करने वाले निसंतान व्यक्ति की हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 25, 2021/7:06 am IST

बरेली (उप्र) 25 जनवरी ( भाषा) बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में 10 शादियां करने वाले निसंतान व्यक्ति की हत्‍या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बरेली के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने सोमवार को बताया कि जगन लाल यादव (50) की 20 जनवरी को हत्या कर दी गई थी। मामले में जगन लाल की भाभी मुन्नी देवी (48), भतीजा दर्शन सिंह (25), देव सिंह (30) और प्रह्लाद (27) को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी कालीचरण फरार है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार चार आरोपियों में मृतक की भाभी और भतीजा हत्या की साजिश में शामिल थे, जबकि देव सिंह और प्रह्लाद ने जगन लाल की हत्‍या की।

उन्‍होंने बताया कि साजिश रचने वाले दर्शन सिंह ने ही अपने चाचा जगन लाल यादव की हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी थी। दर्शन सिंह ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके चाचा जगन ने 10 शादियां की थी जिनकी पांच पत्नियों की पूर्व में मौत हो गयी थी और तीन उन्हें छोड़ कर चली गई। जबकि, दो पत्नियां उनके (जगन लाल के) साथ रह रही थी।

थाना प्रभारी भोजीपुरा इंस्पेक्टर मनोज त्यागी के मुताबिक आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि संपत्ति को लेकर जगन लाल की हत्या की गई‌।

प्रभारी निरीक्षक त्यागी ने बताया कि जगन की कोई संतान नहीं थी, इसलिए पड़ोस का एक युवक उनकी देखभाल करता था। जगन जमीन और बाकी संपत्ति उसी युवक के नाम करना चाहते थे। यह बात जगन की भाभी और भतीजे को पसंद नहीं थी इसलिए उन्होंने साजिश रच कर जगन की हत्‍या करा दी।

पुलिस के मुताबिक जगन की दोनों पत्नियों ने भी आरोप लगाया कि संपत्ति विवाद को लेकर उनके पति की हत्या की गई है।

भाषा सं आनन्‍द सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)