मप्र में आमों की आड़ में ले जाया जा रहा 6.19 करोड़ रुपये का गांजा पकड़ा गया | Ganja worth Rs 6.19 crore being transported under the guise of mangoes seized in MP

मप्र में आमों की आड़ में ले जाया जा रहा 6.19 करोड़ रुपये का गांजा पकड़ा गया

मप्र में आमों की आड़ में ले जाया जा रहा 6.19 करोड़ रुपये का गांजा पकड़ा गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 31, 2021/4:56 am IST

इंदौर, 31 मई (भाषा) राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) ने मध्य प्रदेश के सागर शहर के नजदीक बड़ी मुहिम में 3,092 किलोग्राम गांजे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। नशीले पदार्थ को एक ट्रक में आमों के बोरों की आड़ में छिपाकर ले जाया जा रहा था।

डीआरआई की सोमवार को जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, मादक पदार्थों के काले बाजार में गांजे की इस जब्त खेप की कीमत 6.19 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। यह राज्य में डीआरआई की पकड़ी गई अब तक की सबसे बड़ी खेप है।

विज्ञप्ति में बताया गया कि मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात सागर के पास एक ट्रक को रोका गया। राजस्थान में पंजीकृत इस मालवाहक गाड़ी की तलाशी लिए जाने पर इसमें गांजे की कुल 3,092 किलोग्राम वजनी बोरियां मिलीं। मादक पदार्थ को छिपाने के लिए इस पर आमों के बोरे लाद दिए गए थे।

विज्ञप्ति के मुताबिक, ट्रक में सवार तीन लोगों को गांजे की अवैध खेप अपने पास रखने और इसकी तस्करी के आरोपों में एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया। मामले में डीआरआई की विस्तृत जांच जारी है।

भाषा हर्ष मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)