दूध डेयरी की आड़ में गोकशी का मामला, आठ पुलिसकर्मी लाइन हाजिर | Gokashi case under dairy barricade, eight policemen spot line

दूध डेयरी की आड़ में गोकशी का मामला, आठ पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

दूध डेयरी की आड़ में गोकशी का मामला, आठ पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 19, 2020/12:00 pm IST

बिजनौर,19 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में किरतपुर नगरपालिका अध्यक्ष के घेर (जानवरों को रखने के स्थान) पर छापे के दौरान डेरी की आड़ में गोकशी का मामला सामने आया। इस संबंध में पुलिस के दो दारोगा और छह सिपाहियों को लापरवाही के आरोप में लाइनहाजिर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के अनुसार शुक्रवार को सूचना के आधार पर तीन थानों की पुलिस ने किरतपुर नगरपालिका अध्यक्ष अब्दुल मन्नान के घेर में छापा मारकर 12 जिंदा गौवंश, पशुओं के अवशेष और पशु काटने के उपकरण बरामद किए थे।

read more: देश के इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

उन्होंने बताया कि यहां दूध डेरी की आड़ में गोकशी का धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा था। पुलिस टीम ने मौके से छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया मगर मन्नान सहित चार लोग फरार हैं। एसपी के अनुसार सभी अभियुक्तों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

read more: किसान बिल को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा- सरकार अपने अमीर खरबपति दोस…

एसपी ने बताया कि किरतपुर कस्बे के प्रभारी दारोगा नरेशपाल, दारोगा इरशाद अली, सिपाही संदीप ,प्रवेश, योगेश, अमित, जितेन्द्र और पंकज को लापरवाही बरतने और कर्तव्य का पालन न करने के आरोप में तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है।