Gwalior news: पुलिस का बे रहम चेहरा...! पीड़ित किसान की नहीं सुनी

Gwalior news: पुलिस का बेरहम चेहरा…! पीड़ित किसान की नहीं सुनी फरियाद, पुलिस के सामने ही दिया इस खौफ़नाक घटना को अंजाम

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 02:52 PM IST, Published Date : October 3, 2023/2:46 pm IST

Gwalior news:  ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक किसान के आत्महत्या का करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित किसान को दबंग द्वारा धमकाया जा रहा था। पीड़ित किसान पुलिस के अपनी व्यथा लेकर पहुंचा तो पुलिस ने भी उसकी रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया इसके बाद ही पीड़ित किसान ने आत्महत्या करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ेंः MP Assembly Elections 2023: उमा भारती के ट्वीट से फिर मचा बवाल, पार्टी के नेताओं को हिदायत देकर लिखी ये बात, यहां जाने 

जानकारी के मुताबिक घटना ग्वालियर की बताई जा रही है। मामला जमीनी विवाद का है। पीड़ित किसान के नाम की पुष्टि कैलाश परिहार के रूप में हुई है। पीड़ित कैलाश के पास 15 बीघा जमीन है जिसे एक स्थानीय दबंग हथियाने के फिराक में था। इन्हीं सब को लेकर किसान परेशान था और कई दिनों से तहसील के चक्कर काट रहा था।

यह भी पढ़ेंः Bhopal News: राजधानी में आवारा कुत्तों की दहशत, इंसानों के साथ जानवरों को भी बना रहे शिकार

बताया जा रहा है कैलाश परिहार एसडीएम के जनसुनवाई में अपनी फरीयाद लेकर गया तो एमसडीएम प्रखर सिंह ने उसका आवेदन लेने से भी इनकार कर दिया और उसे जन सुनवाई कक्ष से भी बाहर कर दिया और इन सब से परेशान होकर किसान ने तहसील परिसर एसडीएम कार्यालय के सामने पीपल के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास का प्रयास करने लगा। ये सब होता देख तहसील परिसर में मौजूद पुलिसकर्मियों किसान को आत्म हत्या करने से रोक लिया।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें