हेड कॉन्स्टेबल मनीष तिवारी सस्पेंड, अपने ही विभाग के पुलिस अधिकारियों पर लगाए थे गंभीर आरोप | Head Constable Manish Tiwari was suspended, serious allegations were made against the police officers of his own department.

हेड कॉन्स्टेबल मनीष तिवारी सस्पेंड, अपने ही विभाग के पुलिस अधिकारियों पर लगाए थे गंभीर आरोप

हेड कॉन्स्टेबल मनीष तिवारी सस्पेंड, अपने ही विभाग के पुलिस अधिकारियों पर लगाए थे गंभीर आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 25, 2021/1:40 am IST

सरगुजा। सोशल मीडिया में अपने ही पुलिस अधिकारी पर आरोप लगाने वाले लखनपुर थाना क्षेत्र के कुन्नी चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक मनीष तिवारी को निलंबित कर दिया गाया है। मनीष तिवारी ने अपने ही SDOP पर पैसे लेकर आरोपियों को छोड़ने का आरोप लगाया था।

पढ़ें- इस राज्य में बनी निशुल्क कफन बांटने की योजना, भड़की भाजपा ने किया कटाक्ष

दरअसल रो-रोकर अपने ही विभाग के SDOP पर आरोप लगाने वाले सरगुजा जिले के कुन्नी चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक मनीष तिवारी का आरोप है कि दो दिन पहले थाना परिसर में उनकी कार और एक आरक्षक की बाइक आगजनी का शिकार हुई.. इस मामले में उन्होंने 5 लोगों को हिरासत में लिया था, जिसे SDOP चंचल तिवारी ने रिहा कर दिया।

पढ़ें- अन्नदाताओं के साथ धोखाधड़ी! बर्बाद हुई नर-नारी धान …

बता दें कि एसपी को शिकायत मिली कि मामले में निर्दोष व्यक्तियों को आपसी रंजिश के कारण फंसाया जा रहा है। ऐसे में एसडीओपी चंचल तिवारी मामले की जांच करने गई तो पता चला कि पकड़े गए सभी आरोपी एक ही परिवार से जिनसे कुछ दिन पहले प्रधान आरक्षक मनीष तिवारी का विवाद हुआ था।

पढ़ें- जनता को थप्पड़…क्या यही है लोक सेवा…क्या नौकरशा…

यही नही जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ कि पकड़े गए 2 आरोपी तो घटना दिनांक को गाव में ही नही थे। उधर तीन सदस्यीय टीम को मामले की जांच का जिम्मा सौपा गया है जिसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कि जायेगी।

 
Flowers