बंधक बनायी गयी लड़की हाथरस पहुंची, पुलिस ने घर वालों को सूचित किया | Hostage girl reaches Hathras, police inform home

बंधक बनायी गयी लड़की हाथरस पहुंची, पुलिस ने घर वालों को सूचित किया

बंधक बनायी गयी लड़की हाथरस पहुंची, पुलिस ने घर वालों को सूचित किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 12, 2020/10:16 am IST

हाथरस (उप्र) 12 अक्टूबर (भाषा) सिलाई और कढाई का काम सीखाने के बहाने से दिल्ली लायी जा रही कथित रूप से बंधक बनायी गयी 17 साल की एक लड़की रास्ते से भागकर दो से तीन दिन में हाथरस पहुंच गयी । पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के मंडला जिले के डोंगर गांव की रहने वाली लड़की 12 अन्य लड़कियों के एक समूह के साथ एक सप्ताह पहले दिल्ली के लिये निकली थी और इन सभी को एक युवक इनके परिवार की सहमति से लेकर आया था ।

उसने पुलिस को बताया कि रास्ते में लड़कियों को किसी शहर में बस स्टैंड के पास कमरा किराए पर लेकर रखा गया था। उसे उस जगह का नाम और पता मालुम नहीं है । बाद में उसे दिल्ली ले जाने वाले युवक पर कुछ शक हुआ तो वह किसी तरह वहां से भाग निकली।

पुलिस ने बताया कि दो से तीन दिन तक चलने के बाद लड़की शनिवार को हाथरस पहुंची । पुलिस ने उसे बस अड्डे में उसे बैठा देखा तो वह उसे शहर कोतवाली ले आयी । लड़की को यह याद नहीं है कि उसे कहां रखा गया था, वह वहां से निकल कर दिल्ली से करीब दो सौ किलोमीटर दूर हाथरस पहुंची ।

पुलिस के नगर क्षेत्राधिकारी लड़की के परिवार के संपर्क में हैं और उसका बयान दर्ज कर लिया है ।

हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि लड़की के परिजनों को सूचना दे दी गयी है और जांच के बाद अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

भाषा सं जफर रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)