फर्जी पत्रकार बनकर एक गैंग ने डॉक्टर से की अवैध वसूली, खुलासा होने के बाद 6 लोगों पर FIR दर्ज | Illegal recovery from a doctor by being a fake journalist, FIR registered on 6 people after the case was revealed

फर्जी पत्रकार बनकर एक गैंग ने डॉक्टर से की अवैध वसूली, खुलासा होने के बाद 6 लोगों पर FIR दर्ज

फर्जी पत्रकार बनकर एक गैंग ने डॉक्टर से की अवैध वसूली, खुलासा होने के बाद 6 लोगों पर FIR दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 11, 2020/4:40 pm IST

जबलपुर। लॉक डाउन के दौरान जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग द्वारा एक डॉक्टर को धौंस दिखाते हुए जबरन पैसे की मांग करने का मामला सामने आया है, खुद को मीडिया कर्मी बताकर एक शख्स से अवैध वसूली की कोशिश करने वाले 6 जालसाजों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें:ग्वालियर में 3 और भिंड में 4 कोरोना पॉजिटिव मिले,

इंद्राना रोड मझौली निवासी संजय विश्वास ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि खुद को मीडियाकर्मी बताकर पहले दो युवक मोटरसाइकिल से उसके पास पहुंचे और पूर्व में क्लीनिक चलाने का हवाला देते हुए रुपयों की मांग की। खुद को मीडिया कर्मी बताने वाले युवकों ने आवेदक को यह धमकी भी दी कि वह पूर्व में गलत तरीके से क्लीनिक चलाता था। अगर उन्हें मांगी गई रकम नहीं मिली तो अखबारों और टीवी चैनल में इस खबर को चला देंगे।

ये भी पढ़ें: प्रवासी मजदूरों की सुविधा के लिए जिला प्रशासन ने 29…

खुद को मीडिया कर्मी बताने वाले युवकों ने आवेदक संजय विश्वास से 3000 रुपये की मांग की लेकिन सौदा 15 सौ रुपए में तय हुआ। जालसाजों ने तय हुई रकम ले ली और इसी बीच आस-पड़ोस के लोगों ने पहुंचकर इनको घेर लिया। जिसके चलते जाल साज अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर अपने चार साथियों के साथ भाग खड़े हुए। पीड़ित की शिकायत पर मझौली पुलिस ने आरोपियों की मोटर सायकिल जब्त करते हुए उनके खिलाफ अवैध वसूली सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: परिवहन विभाग में हुए तबादले, प्रतिनियुक्ति पर आए DS…