आदिवासियों पर गोली चलाने के मामले में दिग्विजय सिंह ने अपनी ही सरकार को घेरा, ट्वीट कर कहा.... | In the case of shooting of the tribals, Digvijay Singh hoisted his own government, tweeted.

आदिवासियों पर गोली चलाने के मामले में दिग्विजय सिंह ने अपनी ही सरकार को घेरा, ट्वीट कर कहा….

आदिवासियों पर गोली चलाने के मामले में दिग्विजय सिंह ने अपनी ही सरकार को घेरा, ट्वीट कर कहा....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : July 13, 2019/5:52 am IST

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर अपनी ही कांग्रेस सरकार को घेरा है। उन्होने बुराहनपुर में आदिवासियों पर गोली चलाने को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा किया है और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

read more : स्कूल प्रबंधन की शर्मनाक हरकत, बच्चों की टीसी में लिख दिया चरित्र खराब, नहीं मिल रहा एडिमशन

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीटर पर इस मामले को लेकर की निंदा की है और दोषियों पर कार्यवाही की मांग भी की है। अपने ट्वीट में उन्होने लिखा,”कमलनाथ जी के नेत्रत्व में कांग्रेस की सरकार की प्राथमिकता आदिवासी विकास और उनके अधिकारों का संरक्षण है, जो घटना हुई है वह मौजूदा शासन की घोषित नीति के विरुद्ध है अत: निंदनीय है, तत्काल शासन को दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही करना चाहिये।

read more : घर में मिली पति—पत्नी की लाश, बेड पर पत्नी और फांसी पर झूलता मिला पति

बता दें कि इस मामले में कांग्रेस विधायक हीरा अलावा ने भी मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। गौरतलब है कि बीते मंगलवार को नेपानगर के बदनापुर वनपरिक्षेत्र में अतिक्रमण हटाने गए प्रशासनिक अमला और आदिवासियों के बीच हुए विवाद के बाद हुई गोलीबार में 5 आदिवासी समाज के लोगों को बंदूक के छर्रे लगे थे। इसके बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है।