निर्दलीय विधायक का बयान, 'सरकार ने मुझे अभी तक नही अपनाया और न ही मेरे काम हो रहे..अधिकारी सरकार पर हावी हुए | Independent MLA's statement, 'Government has not adopted me yet

निर्दलीय विधायक का बयान, ‘सरकार ने मुझे अभी तक नही अपनाया और न ही मेरे काम हो रहे..अधिकारी सरकार पर हावी हुए

निर्दलीय विधायक का बयान, 'सरकार ने मुझे अभी तक नही अपनाया और न ही मेरे काम हो रहे..अधिकारी सरकार पर हावी हुए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 31, 2019/5:24 am IST

भोपाल। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा कि पूरे प्रदेश में अवैध उत्खनन लगातार जारी है। बल्कि पहले से और बढ़ गया है। उन्होने कहा कि जहां जिसकी मर्जी है वो वही कर रहा है, अवैध खनन पर किसी प्रकार की कोई लगाम नही है।

read more: रेप के आरोपी ने अस्पताल के टॉयलेट में फांसी लगाकर दी जान, 2 आरक्षक निलंबित

मंत्री बाला बच्चन से मिलने पहुंचे सुरेंद्र सिंह शेरा ने एक बार फिर सरकार पर सवाल उठाया और कहा कि सरकार ने मुझे अभी तक अपनाया नही और ना मेरे काम हो रहे हैं। यही कारण है कि मंत्रियों के घर के चक्कर लगा रहा हूं, उन्होने कहा कि प्रदेश में अधिकारी सरकार पर हावी हो चुके हैं।

read more: पाक में सिख लड़की के धर्म परिवर्तन के बाद निकाह मामले में सख्ती, 8 गिरफ्तार

इसके साथ ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बोले कि मै निर्दलीय विधायक हूं ये इनकी दुकान हैं, मुझे इससे कोई मतलब नही यह किसी को भी अध्यक्ष बनाएं। उन्होने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष में वैसे तो कई नाम हैं। लेकिन प्रदेश अध्यक्ष यंग होना चाहिए पब्लिक फ्रेंडली होना चाहिए।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/fSXQ2YRb_jQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>