सहकारिता बैंकों के घोटालों की जांच कराएगी कमलनाथ सरकार, संघ की शाखा में जाने पर लग सकती है रोक | Kamal Nath government will investigate scams of cooperative banks

सहकारिता बैंकों के घोटालों की जांच कराएगी कमलनाथ सरकार, संघ की शाखा में जाने पर लग सकती है रोक

सहकारिता बैंकों के घोटालों की जांच कराएगी कमलनाथ सरकार, संघ की शाखा में जाने पर लग सकती है रोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 30, 2018/9:20 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार बीजेपी कार्यकाल में सहकारिता बैंकों में हुए घोटाले की जांच कराएगी। सहकारिता मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा है कि सरकारी बैंको में हुए घोटालों की जांच करवाई जाएगी। उन्होंने कहा है कि सहकारिता बैंकों में हुए घोटाले की जांच 6 महीने में पूरी करेंगे।

शिवपुरी में अधिकारी के पैरों में किसान के गिरे होने के मामले पर उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मांगी गई है। इस पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्रदेश में इस बात के भी आसार नजर आ रहे हैं कि सरकारी कर्मचारियों के संघ की शाखाओं में जाने पर रोक लग सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि सरकार इन सब बातों पर निर्णय ले रही है। वचनपत्र की सभी घोषणाएं पूरी होंगी।

यह भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने दर्ज की जीत, सीरिज में 2-1 से आगे 

उधर बीजेपी सांसद आलोक संजर ने ईटेंडरिंग जैसे घोटालों की जांच पर कहा है कि जिसे जो जांच कराना है करा ले। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। वहीं आनंद विभाग के बंद होने पर उन्होंने कहा कि हमें विभाग खोलने में आनंद आया था, उन्हें बंद करने में आया है।