केरवा कोठी केस, अजय सिंह ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान, मां से सुलह के लिए रखी दो शर्तें | kerwa kothi Scandle :

केरवा कोठी केस, अजय सिंह ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान, मां से सुलह के लिए रखी दो शर्तें

केरवा कोठी केस, अजय सिंह ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान, मां से सुलह के लिए रखी दो शर्तें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 2, 2018/10:36 am IST

भोपाल। केरवा कोठी विवाद मामले में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने गुरुवार को भोपाल कोर्ट पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया। अजय सिंह ने कोर्ट में कोठी से संबंधित दस्तावेज भी जमा कराए। कोर्ट से निकलने के बाद इस मामले में अजय सिंह बोलने से बचते बचते नजर आए।

मामले में सूत्रों की माने तो अजय सिंह और उनकी मां के बीच सुलह के आसार नजर आ रहे हैं। केरवा कोठी पर अधिकारी को लेकर अजय सिंह की  मां ने उनके ऊपर कोर्ट में केस किया हुआ है

यह भी पढ़ें : उड़ान भरते ही क्रैश हुआ प्लेन, सभी 97 यात्री सुरक्षित, देखिए वायरल वीडियो

वहीं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि मेरी मां ने जिसके कहने पर कोर्ट में केस लगाया, उसे कानून की कम जानकारी है। उन्होंने कहा कि 7 साल में मां पहली बार बेटे की शादी में भोपाल थी ऐसे में घरेलु हिंसा के आरोप गलत हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कभी मां को घर आने से मना नहीं किया आगे भी मना नहीं करूंगा। उन्होंने केस को लेकर दो शर्त रखी है कि मां या तो केस वापस ले या फिर साथ रहने पर उन्हें ये हक हो कि घर में कौन आ और कौन जाए।

यह भी पढ़ें : भारत- इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट का पहला दिन भारतीय बॉलर्स के नाम, अश्विन ने झटके 4 विकेट

बता दें कि मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के निधन के सात साल से भी ज्यादा समय बाद अब जाकर केरवा कोठी पर मालिकाना हक को लेकर विवाद सामने आया है। अर्जुन सिंह की पत्नी अर्थात नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की मां ने कोर्ट में बेटे अजय सिंह राहुल, बहू सुनीता सिंह और उनके बड़े बेटे अभिमन्यु सिंह पर घरेलू हिंसा का मामला लगाया है। उन्होंने गुहार लगाई है कि उन्हें केरवा कोठी में रहने की इजाजत दी जाए।

वेब डेस्क, IBC24