हवस की सारी हदें पार! बुजुर्ग ने किया कुतिया का बलात्कार, बेजुबान अस्पताल में भर्ती

female dog raped: ये मामला भरतपुर के मथुरा गेट ठाणे का है जहां पर एक कुतिया कुछ दिन पहले एक कॉलोनी में आती जाती थी जहां पर लोग उसे कुछ न कुछ खाने को देते थे।

Edited By: , June 24, 2022 / 03:33 PM IST

female dog raped :भरतपुर:  राजस्थान के भरतपुर में एक इंसान ने हवानियत की सारी हदें पार की हाल ही में एक बुज़ुर्ग पर फीमेल स्ट्रीट डॉग  के साथ रेप करने का आरोप लगा है जिसकी शिकायत खुद कविता सिंह ने की है जो कि जिला पशु क्रूरता निवारण  समिति कि सदस्य है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

डॉक्टर ने दी रेप की जानकारी

female dog raped: ये मामला भरतपुर के मथुरा गेट ठाणे का है जहां पर एक कुतिया कुछ दिन पहले एक कॉलोनी में आती जाती थी जहां पर लोग उसे कुछ न कुछ खाने को देते थे। एक दिन अचानक लोगों ने देखा कि कुतिया के शरीर से खून निकल रहा था,  जिसके बाद उन्होंन जब पास जाकर देखा तो मालूम चला की डॉग के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। जिसके बाद डॉग को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने परिक्षण करने बाद बताया कि डॉग के साथ बलात्कार हुआ है।

read more: आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के 180 मामले दर्ज

पुलिस कर रही मामले की जांच

जिसके बाद लोगों ने थाने पहुंचकर इस घटना की शिकायत की । इसके साथ जिला पशु क्रूरता निवारण समिति को भी इस मामले की जानकारी दी। जहां पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लोगों से पूछताछ की जिसके बाद लोगों ने आरोप लगाया कि इस घटना को अंजाम इलाके में रहने वाले बुजुर्ग ने दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

read more: Agnipath Scheme: आज से शुरू वायुसेना में अग्निवीरों का आवेदन, ऐसे करें अप्लाई