मध्यप्रदेश : बैतूल विधायक निलय डागा को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज | Madhya Pradesh: Betul MLA Nilaya Daga threatens to kill him, registers case

मध्यप्रदेश : बैतूल विधायक निलय डागा को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

मध्यप्रदेश : बैतूल विधायक निलय डागा को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 7, 2021/12:02 pm IST

बैतूल (मप्र), सात मार्च (भाषा) मध्य प्रदेश के बैतूल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक निलय डागा ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी है और इस सिलिसले में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के एक अधिकारी ने शिकायत दर्ज किये जाने की रविवार को पुष्टि की है।

डागा ने यहां कोतवाली पुलिस थाने में शनिवार देर शाम अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार को अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें मोबाइल पर पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी और गाली गलौच की ।

बैतूल के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) नितेश पटेल ने शिकायत के हवाले से बताया, ‘‘विधायक को शनिवार शाम अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और पहले बातचीत की । इसके बाद उसने गाली गलौच शुरू कर दिया और फिर अभद्रता भी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने विधायक को जान से मारने की धमकी देकर फोन काट दिया ।

उन्होंने कहा कि देर शाम विधायक ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है और उनकी शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की धारा 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पटेल ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में धमकी देने वाले व्यक्ति की लोकेशन मध्यप्रदेश के होशंगाबाद और इटारसी के पास की बताई जा रही है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

भाषा सं रावत रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)