महाराष्ट्र: पश्चिम बंगाल में हुए बम धमाके का वांछित ठाणे में गिरफ्तार | Maharashtra: Wanted in West Bengal bomb blast, arrested in Thane

महाराष्ट्र: पश्चिम बंगाल में हुए बम धमाके का वांछित ठाणे में गिरफ्तार

महाराष्ट्र: पश्चिम बंगाल में हुए बम धमाके का वांछित ठाणे में गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 4, 2021/2:01 pm IST

ठाणे, चार जून (भाषा) पश्चिम बंगाल में हुए एक बम धमाके के मामले में कथित रूप से संलिप्त 50 वर्षीय एक व्यक्ति को शुक्रवार को महाराष्ट्र के ठाणे शहर में गिरफ्तार कर लिया गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि ठाणे पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मलिक फकीर मीर उर्फ नेया को शुक्रवार सुबह ठाणे शहर में रेलवे स्टेशन के निकट गिरफ्तार कर लिया।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) ए टी कदम ने कहा कि मीर पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बरुईपुर में बसंती थाने में दर्ज बम धमाके के एक मामले में कथित रूप से संलिप्त था।

उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस ने पिछले साल आईपीसी की धारा 307 और अन्य संबंधित धाराओं तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

पुलिस के अनुसार मीर और तीन अन्य आरोपियों ने 31 मार्च 2020 को पुरानी रंजिश को लेकर एक घर में धमाका किया था, जिसमें पांच लोग घायल हो गए थे। इस मामले में दो आरोपियों को पश्चिम बंगाल पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस ने बसंती थाने को गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दे दी है। साथ ही आरोपी की ट्रांजिट रिमांड भी हासिल कर ली गई है।

भाषा

जोहेब दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)