महिला कांग्रेस ने जारी की CD.. 'चाय वाला ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है ..चाय बासी हो चुकी है, अब इसे फेंकना पड़ेगा', 20 को प्रदर्शन | Mahila Congress targeted the central government on inflation

महिला कांग्रेस ने जारी की CD.. ‘चाय वाला ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है ..चाय बासी हो चुकी है, अब इसे फेंकना पड़ेगा’, 20 को प्रदर्शन

महिला कांग्रेस ने जारी की CD.. 'चाय वाला ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है ..चाय बासी हो चुकी है, अब इसे फेंकना पड़ेगा', 20 को प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 16, 2021/8:10 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। राजीव भवन में महिला कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। बढ़ती महंगाई को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सांसद छाया वर्मा, ज्योत्सना महंत और फूलो देवी नेताम ने एक सीडी भी जारी की है। सीडी में बढ़ती महंगाई के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया गया। 

पढ़ें- TV, AC, फ्रिज, लैपटॉप खरीदने का बना रहे हैं प्लान…..

राज्यसभा सांसद छाया वर्मा के मुताबिक। ‘चाय वाला ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है। चाय बासी हो चुकी है, अब इसे फेंकना पड़ेगा’। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की महिला नेता महंगाई के बारे में कुछ नहीं बोलती।

पढ़ें- ‘यहां मारूंगा, श्मशान में गिरोगे’.. मैं कोबरा हूं…..

वहीं राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम ने कहा कि ‘मोदी ने जनता से वादाखिलाफी की है, मोदी ने मंहगाई को आसमान पर पहुंचा दिया” अब इस महंगाई को लेकर प्रदेश महिला कांग्रेस 20 जून को प्रदर्शन करने वाली है। हालांकि महिला कांग्रेस का ये प्रदर्शन वर्चुअल होगा।

पढ़ें- अब नहीं रहे ‘रामायण’ के ‘सुमंत’.. चंद्रशेखर वैद्य क…

सांसद ज्योत्सना महंत की माने तो बढ़ती महंगाई के कारण महिलाओं को घर चलाना मुश्किल हो गया। किचन का बजट बिगड़ चुका है। लोगों को खाने के थाली में भी समझौता करना पड़ रहा है। उनकी माने तो आजादी के बाद सबसे ज्यादा महंगाई मोदी ने बढ़ाई।

पढ़ें- Twitter latest news on IT rules : ट्विटर को बड़ा …

बाइक की निकाली अर्थी, बैलगाड़ी पर बाइक रैली 

बढ़ती महंगाई के खिलाफ NSUI के छात्रों ने मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। छात्रों ने बाइक की निकाली अर्थी, बैल गाड़ी पर बाइक रैली निकाल कर जताया विरोध। छात्रों का कहना है कि महंगे पेट्रोल डीजल के दाम में कोई छात्र बाइक कैसे चला पाएगा।