'यहां मारूंगा, श्मशान में गिरोगे'.. मैं कोबरा हूं.. काम तमाम कर दूंगा, पर फंसे मिथुन चक्रवर्ती, बर्थडे पर खलल.. हो रही पूछताछ | Police interrogating Mithun Chakraborty on his birthday

‘यहां मारूंगा, श्मशान में गिरोगे’.. मैं कोबरा हूं.. काम तमाम कर दूंगा, पर फंसे मिथुन चक्रवर्ती, बर्थडे पर खलल.. हो रही पूछताछ

'यहां मारूंगा, श्मशान में गिरोगे'.. मैं कोबरा हूं.. काम तमाम कर दूंगा, पर फंसे मिथुन चक्रवर्ती, बर्थडे पर खलल.. हो रही पूछताछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 16, 2021/7:13 am IST

कोलकाता। बीजेपा नेता और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है लेकिन पुलिस ने उनके बर्थडे उनके जन्मदिन पर खलल डाल दी है। उनके विवादित बयानों को लेकर पुलिस उनसे वर्चुअल पूछताछ कर रही है। उनसे सुबह करीब 10:05 बजे से पूछताछ की जा रही है और पुलिस बयान दर्ज कर रही है। बता दें उन्होंने बीजेपी की चुनाव रैली के दौरान विवादित बयान दिए थे। 

पढ़ें- अब नहीं रहे ‘रामायण’ के ‘सुमंत’.. चंद्रशेखर वैद्य क…

चुनावी मंच से मिथुन चक्रवर्ती ने अपना मशहूर डायलॉग ‘मरूंगा यहां लाश गिरेगी शमशान में’ भी बोला। इसके बाद उन्होंने कहा कि यह डायलॉग पुराना हो गया है, और अब नया डायलॉग है ‘मैं पानी का सांप नहीं हूं, मैं कोबरा हूं।

पढ़ें- चीन में कभी भी किसी भी सेकंड मारे जा सकते हैं लाखों…

दंश मारने से काम तमाम हो जाएगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि मैं जोलधरा सांप भी नहीं हूं बेलेबोरा सांप भी नहीं, मैं कोबरा हूं एक दंश में ही काम तमाम कर दूंगा।

पढ़ें- Twitter latest news on IT rules : ट्विटर को बड़ा …

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले मार्च के पहले हफ्ते में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हुए थे। चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड पर बीजेपी का दामन थामा। इस दौरान उन्होंने मंच से हुंकार भरते हुए अपने कई डॉयलॉग बोले थे। उन्होंने कहा कि मैं कोबरा हूं। कोई हक छीनेगा तो मैं खड़ा हो जाऊंगा।

पढ़ें- Tata Hydrogen powered car : पेट्रोल-डीजल को बाय बाय…

इन बयानों को लेकर कोलकाता के मानिकतला थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। आरोप लगाया गया था कि मिथुन चक्रवर्ती के इस हेट स्पीच के कारण बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा हुई है। मानिकतला थाने में मिथुन चक्रवर्ती के खिलाफ धारा 153A, 504, 505 और 120B के तहत शिकायत की गई थी।

 

 
Flowers