नाबालिग लड़की की तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

नाबालिग लड़की की तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

Edited By: , July 10, 2021 / 11:08 AM IST

भदोही (उप्र) 10 जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज थाना इलाके में एक मुस्लिम युवक द्वारा नाम बदल कर एक नाबालिग लड़की के साथ प्रेम संबंध स्थापित कर उसकी अंतरंग तस्वीरें लेने और उसे वायरल करने की धमकी देने के मामला सामने आया है । पुलिस ने इस सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने शनिवार को बताया की आतिफ (21) ने एक नाबालिग लड़की से सोशल मीडिया के ज़रिये अपना नाम बदल कर दोस्ती कर ली, इसी दौरान उनके बीच प्रेम सम्बन्ध बन गए, और आतिफ ने उसकी कुछ अंतरंग तस्वीरें ले ली ।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता के पिता ने एक तहरीर देकर आरोप लगाया है कि आतिफ ने नाबालिग लड़की से धन की उगाही की और धर्म बदलने का दबाव बनाया । उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार आतिफ इस मामले में उसकी अंतरंग तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा था।

सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी लड़की ने अपने परिजनों को दी जिस पर उसके परिजनों ने आतिफ के परिवार वालों से मिलकर लड़के को समझाने के लिये कहा था । अधिकारी ने बताया कि आतिफ के परिजनों ने भी उसे समझाने की कोशिश की पर वह नाकाम रहे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की नाबालिग लड़की और आतिफ ने शादी नहीं की है और न ही नाबालिग ने इस्लाम अपनाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को लड़की का बयान दर्ज किया और उसके पिता की तहरीर पर आतिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया । पुलिस ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया आरंभिक जांच में धन उगाही या धर्म परिवर्तन करने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

भाषा सं जफर रंजन

रंजन