बीते तीन दिन से धरने पर बैठीं हैं विधायक सुनीता पटेल, बोलीं- जवाब नहीं मिलने तक जारी रहेगा धरना | MLA Sunita Patel has been sitting on a dharna for the last three days, she said - the dharna will continue till the reply is not received

बीते तीन दिन से धरने पर बैठीं हैं विधायक सुनीता पटेल, बोलीं- जवाब नहीं मिलने तक जारी रहेगा धरना

बीते तीन दिन से धरने पर बैठीं हैं विधायक सुनीता पटेल, बोलीं- जवाब नहीं मिलने तक जारी रहेगा धरना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 24, 2020/6:06 am IST

भोपाल। कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल बीते 3 दिन से विधायक विश्राम गृह में धरने पर बैठीं हैं, सुनीता पटेल गाडरवारा से कांग्रेस की विधायक हैं, विधायक सुनीता पटेल ने कहा है कि आम पब्लिक की सुनवाई इस सरकार में कैसे होगी? जब एक जनप्रतिनिधि के धरना देने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें: ‘स्ट्रीट वेंडर्स’ को सीएम ने दी सौगात, 20 हजार हितग्राहियों को सरकार देगी 10 हजार रुपये का ब्याज …

सुनीत पटेल ने कहा कि इतना भ्रष्टाचार होने के बाद भी अधिकारी को क्यों रखना चाहते हैं? नरसिंहपुर एडिशनल एसपी राजेश तिवारी सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है, इतनी सारी जांच के बावजूद भी राजेश तिवारी को किस लिए रखना चाहते हैं, उन्होने कहा कि जब तक मुझे कोई जवाब नहीं मिलता है तब तक धरना जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें: आज ग्वालियर-चंबल अंचल के दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज, सिंधिया का भी …

बता दें कि सुनीता पटेल एडिशनल एसपी राजेश तिवारी को हटाने की मांग कर रही हैं। उनकी मांग का समर्थन कांग्रेस पार्टी भी कर चुकी है। इस मामले में कल गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि वे अपनी मांग बताएं फिर उस पर विचार करेंगे।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के इन तीन जिलों में आज से रहेगा लॉकडाउन, घर से बाहर निकलन…