MP Election 2023: शिवराज सिंह चौहान का बड़ा जुबानी हमला, कांग्रेस और कमल नाथ को लेकर ये बड़ी बात, जानें

  •  
  • Publish Date - September 25, 2023 / 02:53 PM IST

MP Election 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में अब कुछ ही माह का समय बचा है। जिसको लेकर पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं। तो वहीं आज 25 सितंबर को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा का आयोजन हुआ, जिसमें देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भी कार्यक्रम में भाग लिया।

यह भी पढ़ेंः Indore News: इंदौर में पटवारियों का अनोखा प्रदर्शन, कलेक्टर कार्यालय के सामने थाली बजाकर जताया अपना दुख 

बीजेपी मतदाताओं रिझाने के लिए जो कर सकती है वो कर रही है तो वहीं सीएम ने जम्बूरी मैदान में आयोजित एक जनसभा में सीएम शिवराज सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पूरे मध्य प्रदेश को बीमार और लाचार बना दिया था। बीमारु राज्य के इस कलंक को हमारी सरकार ने मिटा दिया है। इसको दूर करने के लिए बीजेपी सरकार ने एक नहीं कई काम किये हैं।

यह भी पढ़ेंः iPhone 15 Charger vs Android Charger: सावधान…! अगर आप भी एंड्रॉयड चार्जर से iPhone 15 को चार्ज करने की सोच रहे हैं तो जान ले ये बात, नहीं तो उठाना पड़ सकता बड़ा नुकसान 

कांग्रेस पाप करती हैः शिवराज

सीएम ने कमलनाथ की 19 महीने की सरकार को लेकर कहा कि कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से झूठ बोला, प्रदेश में गरीब लोगों के लिए 2 लाख से आवास आए थे मैं कमलनाथ जी से पूछना चाहता हुं कि उन्होंने ये आवास दिल्ली क्यों वापस भेज दिए, “कमलाथ ने प्रदेश की जनता से पाप किया है, कांग्रेस पापी है” और पाप का फल कांग्रेल भोग रही है। कमलनाथ ने योजना को दोबारा दिल्ली भेजकर पाप किया था। सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने राज्य को तबाह और बरबाद कर दिया था।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक