ऐसे हैं हमारे माननीय...बुजुर्ग महिला से सहानुभूति तो दूर भगाने के लिए कह रहे हैं...देखिए वीडियो | MP Minister Viral Video :

ऐसे हैं हमारे माननीय…बुजुर्ग महिला से सहानुभूति तो दूर भगाने के लिए कह रहे हैं…देखिए वीडियो

ऐसे हैं हमारे माननीय...बुजुर्ग महिला से सहानुभूति तो दूर भगाने के लिए कह रहे हैं...देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 16, 2018/9:35 am IST

ग्वालियर। हम अपना नेता यह सोचकर चुनते हैं कि वह हमारी समस्याएं सुनेंगा और उन्हें दूर करेगा, लेकिन अक्सर ऐसा होता है कि चुनाव जीतने के बाद जनप्रतिनिधियों का व्यवहार में एकदम से बदलाव आ जाता है। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है, जिसमें मध्यप्रदेश के शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया एक महिला को दुत्कारते नजर आ रहे हैं। 

देखें वीडियो :

 

मध्यप्रदेश के शिक्षा मंत्री पवैया का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वे एक बुजुर्ग महिला पर नाराज होते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वे अपने विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में गए थे, तो बुजुर्ग महिला अपनी समस्या लेकर उनके पास पहुंची। वे महिला की बात सुनकर एकदम से नाराज हो गए। उन्होंने यहां तक कह दिया भगाओ इसे, कांग्रेसी है ये। 

 

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो के बारे में हम कोई दावा नहीं करते, लेकिन इसमें जिस तरह से मंत्री के तेवर दिख रहे हैं, उससे साबित होता है कि जनता के दुख दर्द और तकलीफ दूर करने के वादे कर चुनाव जीतने के बाद किस कदर बदल जाते हैं। यहां से महिला से ठीक से बात करना तो दूर मंत्री उसे भगाने के लिए कह रहे हैं।

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers