चुनाव नजदीक आते ही व्यापमं घोटाले की गूंज, विशेष अदालत में बयान दर्ज करवाएंगे दिग्विजय | MP News :

चुनाव नजदीक आते ही व्यापमं घोटाले की गूंज, विशेष अदालत में बयान दर्ज करवाएंगे दिग्विजय

चुनाव नजदीक आते ही व्यापमं घोटाले की गूंज, विशेष अदालत में बयान दर्ज करवाएंगे दिग्विजय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 21, 2018/3:29 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही व्यापमं घोटाले की गूंज एक बार फिर तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज को घेरने के लिए व्यापमं मामलों के लिए बनी विशेष अदालत में परिवाद दायर किया है। इसी परिवाद पर शनिवार को दिग्विजय सिंह के विशेष अदालत में बयान दर्ज होने हैं।

दिग्विजय सिंह ने भी अपना पक्ष मजबूती से रखने के लिए बड़े वकीलों की फौज तैयार की है। शनिवार को मामले की सुनवाई के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री औऱ जानेमाने वकील कपिल सिब्बल, विवेक तन्खा और कई नामी वकील कोर्ट में जिरह करेंगे। दिग्विजय सिंह के साथ, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी कोर्ट जाएंगें। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज रात में ही भोपाल पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें : देखिए मल्हारगढ़ विधानसभा के विधायकजी का रिपोर्ट कार्ड, क्या कहता है जनता का मूड मीटर

वहीं दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल , विवेक तन्खा और अन्य दिग्गज वकील शनिवार सुबह 9 बजे विशेष विमान से भोपाल पहुंचेंगे। इसके बाद सभी वीआईपी गेस्ट हाउस में जुटेंगे और 11 बजे कोर्ट में हाजिर होंगे। कांग्रेस के मुताबिक कोर्ट से बाहर आकर दिग्विजय सिंह मीडिया से चर्चा करेंगे।

वहीं 1.30 बजे पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद कपिल सिब्बल प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता करेंगे। प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान भी कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता मौजूद रहेगे। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने परिवाद के साथ ही व्यापमं मामले से जुड़ी एक्सल शीट में छेड़छाड़ से संबंधित 27000 पन्नों के सबूत कोर्ट में पेश किए हैं।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers