भीमा मंडावी हत्याकांड में NIA ने की सोनी सोढ़ी से पूछताछ, करीब 5 घंटे तक दर्ज किए गए बयान | NIA interrogates Soni Sodhi in Bhima Mandavi murder case, statements recorded for about 5 hours

भीमा मंडावी हत्याकांड में NIA ने की सोनी सोढ़ी से पूछताछ, करीब 5 घंटे तक दर्ज किए गए बयान

भीमा मंडावी हत्याकांड में NIA ने की सोनी सोढ़ी से पूछताछ, करीब 5 घंटे तक दर्ज किए गए बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 26, 2020/8:41 am IST

दंतेवाड़ा। विधायक भीमा मंडावी की हत्या के मामले में एनआईए की जांच में पूछताछ के लिए सोनी सोढ़ी को भी बुलाया गया है, सामाजिक कार्यकर्ता और पहले आम आदमी पार्टी के नेता रही सोनी सोढ़ी से एनआईए दफ्तर में करीब 5 घंटे तक बयान लिया गया।

ये भी पढ़ें: मंत्री कमल पटेल बोले- कांग्रेस का मानसिक संतुलन बिगड़ गया, कृषि बिल को लेकर कहा- समर्थन मूल्य पर खरीदी बंद नहीं होगी

सोनी सोढी सुबह 11:00 बजे कुमारपारा स्थित दफ्तर में पहुंची और यहां शाम 4:00 बजे तक उनसे बातचीत की हालांकि पूछताछ किन बिंदुओं पर हुई है यह अभी साफ नहीं हुआ है लेकिन एनआईए इससे पहले भी कुछ कांग्रेस और भाजपा नेताओं से पूछताछ कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत किसानों को बॉटी …

सोनी सोनी को समन भेजा गया है यह बात मीडिया में लीक होने को लेकर उन्होंने पुलिस पर नाराजगी जताई है और इसे पुलिस का उनके खिलाफ प्रोपेगेंडा बताया है, गौरतलब है कि भीमा मंडावी की श्यामगिरी इलाके में माओवादियों द्वारा लगाए गए विस्फोटक में मौत हो गई थी। इस मामले की जांच एनआईए कर रही है अब तक छह के करीब लोगों की गिरफ्तारी भी इस पूरे मामले में की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर चाइल्ड पॉर्नोग्राफी, इंजीनियर ऐसे कर…

 
Flowers