सरकारी वाहन में आन ड्यूटी, वर्दीधारी पुलिस आरक्षक का शराब पीते वीडियो वायरल, देखें | on duty police officer of madhya pradesh binging on alcohol

सरकारी वाहन में आन ड्यूटी, वर्दीधारी पुलिस आरक्षक का शराब पीते वीडियो वायरल, देखें

सरकारी वाहन में आन ड्यूटी, वर्दीधारी पुलिस आरक्षक का शराब पीते वीडियो वायरल, देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 6, 2018/10:31 am IST

दमोह। पुलिस वाहन में शराब पीते आरक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है, आन ड्यूटी वर्दी पहनकर शराब पीता आरक्षक किसी सूचनाकर्ता से मोबाईल पर गाली गलौच भी कर रहा आरक्षक दमोह जिले के मड़ियादो थाना में पदस्थ है आरक्षक का नाम रामकिशोर बताया जा रहा है। सरकारी गाड़ी में आन ड्यूटी वर्दी पहने हुए, शराब पीते वीडियो वायरल हो रहा है, यह वीडियो किस तारीख का है यह तो तय नहीं लेकिन इस वीडियो को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह होली या दोज के आसपास का हो सकता है।

देखें वीडियो –

वीडियो में साफ दिख रहा है की दमोह जिले के मड़ियादो थाना में पदस्थ आरक्षक रामकिशोर थाने की सरकारी गाड़ी के आगे की सीट पर बैठकर अंग्रेजी शराब के जाम तैयार कर रहा है, वहीं इसकी पीछे की सीट से कोई इस हरकत को कैमरे में कैद कर रहा है वहीं दूसरे वायरल वीडियो में आरक्षक शराब के नशे में सरकारी पुलिस वाहन को ड्राइव कर रहा और मोबईल पर किसी सूचनाकर्ता से गाली गलौच कर रहा है। मामले पर खबर प्रसारित करने के बाद दमोह एसपी विवेक अग्रवाल ने मामले से जुड़े 2 आरक्षकों को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए है। हालांकि IBC24 इस वीडियो की पुष्टि नही करता। 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC