मुंबई में 27.5 लाख रुपये के मूल्य की 'मेफेड्रोन' के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार | One man arrested in Mumbai with 'mephedron' worth Rs 27.5 lakh

मुंबई में 27.5 लाख रुपये के मूल्य की ‘मेफेड्रोन’ के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

मुंबई में 27.5 लाख रुपये के मूल्य की 'मेफेड्रोन' के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : December 24, 2020/12:26 pm IST

मुंबई, 24 दिसंबर (भाषा) मुंबई पुलिस के मादक पदार्थ-रोधी प्रकोष्ठ ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 27.5 लाख रुपये मूल्य का करीब 275 ग्राम नशीला पदार्थ ‘मेफेड्रोन’ जब्त किया है। गिरफ्तार व्यक्ति के अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह में शामिल होने का संदेह है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान मोहम्मद नवाज मोहम्मद ऐजाज शेख (24) के रूप में हुई है। वह वाहनों के पुर्जों का काम करता है। बुधवार को दक्षिण मुंबई के बाड़ा इमाम रोड पर उसके घर छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने उसके पास से 275 ग्राम ‘मेफेड्रोन’ जब्त किया है, जिसे एमडी भी कहा जाता है।

उन्होंने कहा कि मादक पदार्थ-रोधी अधिकारियों को आरोपी के पास ‘मेफेड्रोन’ होने के बारे में गुप्त सूचना मिली थी । साथ ही यह भी पता चला था कि वह प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त में शामिल है।

पुलिस को आरोपी के मादक पदार्थों के बड़े अंतरराज्यीय गिरोह में शामिल होने का संदेह है।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय स्वापक औषधि एवं मन-प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि इस साल की शुरुआत में दक्षिण मुंबई के जेजे मार्ग थाने में एनडीपीएस अधिनियम के तहत दर्ज मामले में भी शेख वांछित था।

भाषा जोहेब पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)