पीएम मोदी 10 राज्यों के 54 कलेक्टर्स से करेंगे सीधी बात, कोरोना संक्रमण को रोकने लिए जा सकते हैं अहम फैसले | PM Modi will talk directly to 54 collectors of 10 states, important decisions can be taken to prevent corona infection

पीएम मोदी 10 राज्यों के 54 कलेक्टर्स से करेंगे सीधी बात, कोरोना संक्रमण को रोकने लिए जा सकते हैं अहम फैसले

पीएम मोदी 10 राज्यों के 54 कलेक्टर्स से करेंगे सीधी बात, कोरोना संक्रमण को रोकने लिए जा सकते हैं अहम फैसले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 13, 2021/6:20 am IST

नईदिल्ली। कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करते आ रहे हैं। अब पीएम 10 राज्यों के कलेक्टरों से कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। इस दौरान मोदी कोरोना को लेकर इन जिलों में किए जा रहे प्रयासों और संक्रमण की चेन तोड़ने आगामी रणनीति पर भी फोकस करेंगे। बैठक में PM मोदी कलेक्टर्स से कोरोना को लेकर जमीनी स्तर पर आ रही चुनौतियां पर चर्चा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना से बेसहारा हुए परिवारों को राज्य सरकार हर महीने देगी 5000 रु, CM शिवराज ने की पेंशन, फ्री …

जिन राज्यों के जिले कोरोना से अधिक प्रभावित हैं, उन्हें समूहों में बांटा गया है। पीएम अलग-अलग दिन एक-एक समूह से बात करके समीक्षा करेंगे। इन राज्यों में पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, पुडुचेरी, राजस्थान, महाराष्ट्र, झारखंड, ओडिशा, केरल और हरियाणा शामिल हैं। इसमें सबसे अधिक कलेक्टर महाराष्ट्र के बताए जा रहे हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल के 9, उत्तर प्रदेश के 4, राजस्थान के 5, ओडिशा के 3 जिले और पुडुचेरी का 1 जिला शामिल किया गया है। मीटिंग में संक्रमण से निपटने में आ रही दिक्कतों, उनसे निपटने के सुझावों, वैक्सीनेशन आदि मुद्दों पर चर्चा होगी।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में आज से 45+ को नहीं लगेगा टीके का पहला डोज, इधर प्रशास…