जनसंपर्क मंत्री का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला, पूर्व सीएम पर लगाया ये आरोप | Public relations minister's big attack on central government, accuses former CM

जनसंपर्क मंत्री का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला, पूर्व सीएम पर लगाया ये आरोप

जनसंपर्क मंत्री का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला, पूर्व सीएम पर लगाया ये आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 16, 2019/6:51 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बन रहे आर्थिक संकट को लेकर जनंसपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने केंद्र की मोदी सरकार और शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कहा कि, फायनेंस कमीशन में 10 फीसदी मध्यप्रदेश सरकार का होता था, इसे संशोधन कर 25 फीसदी प्रदेश का कर दिया गया है, और 75 फीसदी सेंट्रल गवर्नमेंट का है जो ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें: लापता मासूम झाड़ियों में मिला, तीन दिन से चल रहा था सर्चिंग अभियान

जनंसपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि केंद्र ने 310 करोड़ रुपए मध्यप्रदेश का कम किया है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे शिवराज सिंह चौहान का हाथ है। साथ ही कहा कि शिवराज सिंह दिल्ली जाकर एमपी का पैसा कम करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सिंधिया आज करेंगे शक्ति प्रदर्शन, केंद्रीय मंत्री से भी करेंगे मुलाकात

जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि भावांतर के 117 करोड़ रूपये रोक दिए गए है। नलजल योजना के पैसे रोके गए, वहीं गांधी सागर बांध के गेट देरी से खुलने को लेकर उन्होनें कहा कि लेट खोलने की बात अफवाह है। किसी को घबराने की जरूरत नहीं है सरकार सबके साथ है। शर्मा ने कहा कि अब तक 45 हजार लोगों का रेस्क्यू किया गया है। जो एक बड़ा कदम है, और सरकार सबको मदद करेगी। और हर किसी तक सुविधाएं पहुंचाई जाएंगी।