दो बच्चो की माँ को पहले लिवइन में रखा फिर गला घोटा | Put the female's throat in the leave in relationship

दो बच्चो की माँ को पहले लिवइन में रखा फिर गला घोटा

दो बच्चो की माँ को पहले लिवइन में रखा फिर गला घोटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 20, 2017/5:57 am IST

 बीते आठ दिनों से लापता युवती का आखिरकार पता चल ही गया। युवती की हत्या उसी के प्रेमी ने की थी। लिव इन मे रहते हुए दो बच्चों को दुनिया में लाने के बाद प्रेमी ने युवती से मिलना छोड दिया था। युवती ने तब भरण पोषण का केस लगा दिया था. युवक ने इस केस का नोटिस मिलने के बाद उसे फिर से भरोसे में लिया और अपने ही घर के बाड़ी में सेक्स करने के बाद थकी प्रेमिका को उसी के गमछे से गला घोंट दिया। युवती की मौत हो ही जाए इसे तय करने की नियत से युवक उसके गले पर पैर रखकर खड़ा हो गया। जिससे युवती की मौत हो गई.

पद्मावती की मौत को लेकर आक्रोश, न्यायधानी में विरोध प्रदर्शन
मामला बलरामपुर जिले के राजपुर थाना के लाउ धमनियाँ गाँव का है. जहाँ हत्या के बाद प्रेमिका के शव को आरोपी युवक ने पिता, माँ, बहन और मौसेरे भाई के सहयोग से बोरे में भरा और बाईक में रख कर उसे दूर ले जाकर गाड़ दिया। बाइक पर पीछे बोरे में शव को पकड़ कर ले जाना वाला प्रेमी युवक का मौसेरा भाई था.युवती के घर ना पहुँचने पर परिजनों ने सूचना थाने में दी, जिसके बाद पुलिस लगातार पतासाजी कर रही थी। पुलिस को शक प्रेमी युवक पर शुरू से था, लेकिन वह लगातार गुमराह करता रहा, हालाँकि पुलिस का दबाव रंग लाया और आखिरकार उसने गुनाह स्वीकार किया और फिर शव को बरामद भी कराया।
आरोपी युवक.रामनारायण ने प्रेमिका से दो बच्चे होने के बाद किसी और से विवाह  कर लिया था. इस विवाह से भी उसे दो बच्चे हो चुके थे. प्रेमिका ने भरण पोषण के लिए कोर्ट में केस लगा दिया था। पुलिस के अनुसार रामनारायण ने यह सोचा कि यदि युवती ही मर जाए तो केस ही नहीं चलेगा।

CWC की बैठक में राहुल की ताजपोशी पर आज फैसला

रामनारायण 11 नवंबर को  फिर प्रेमिका पतियारो के पास पहुँचा  और पुराने संबंधों का हवाला देते हुए.. अपने ही घर की बाड़ी में ले आया। प्रेमिका ने फिर भरोसा किया.. और रामनारायण ने दैहिक संबंध स्थापित किए। संबंध के ठीक बाद जबकि पतियारो सामान्य नहीं हुई थी।  रामनारायण ने गमछे से गला घोंट दिया। रामनारायण इससे संतुष्ट नहीं हुआ और गले पर पाँव रख देर तक खड़ा रहा जब तक कि उसे यक़ीन नही हुआ कि पतियारो मर चुकी है.राजपुर पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी रामनारायण अपराध में सहयोग करने वाले रामनारायण के पिता भोदरो, माँ गांगी, बहन,सोनामती और मौसेरे भाई रुपनारायण को गिरफ़्तार कर लिया है.