इनकम टैक्स छापा: रेरा के अध्यक्ष विवेक ढांड के घर कार्रवाई पूरी, मंत्री भगत ने AK 47 और फोर्स के दमपर कार्रवाई सही नहीं | Rera chairman Vivek Dhand's house completed operations, minister Bhagat not correct action on AK 47 and force

इनकम टैक्स छापा: रेरा के अध्यक्ष विवेक ढांड के घर कार्रवाई पूरी, मंत्री भगत ने AK 47 और फोर्स के दमपर कार्रवाई सही नहीं

इनकम टैक्स छापा: रेरा के अध्यक्ष विवेक ढांड के घर कार्रवाई पूरी, मंत्री भगत ने AK 47 और फोर्स के दमपर कार्रवाई सही नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : February 29, 2020/6:05 pm IST

रायपुर। रेरा के अध्यक्ष विवेक ढांड के घर पर आयकर विभाग की कार्रवाई पूरी हो गई है, सेंट्रल आईटी टीम की कार्रवाई यहां खत्म हो गई है, जिसके बाद आईटी की टीम घर से बाहर निकल गई है। यहां उनके सिविल लाइन स्थित घर पर 27 फरवरी से कार्रवाई चल रही थी।

ये भी पढ़ें:असमय हुई बारिश और ओला वृष्टि से फसल चौपट, किसानों पर पड़ी दोहरी मार

IT रेड को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा है ak 47 और फोर्स के दमपर कार्रवाई सही नहीं है। उन्होने कहा कि कोई भी करवाई की जाए मगर राज्य सरकार को सूचना होनी चाहिए, यहां गुंडागर्दी की व्यवस्था नहीं, कानून की व्यवस्था है।

ये भी पढ़ें: हेल्प लाइन नंबर 15100 से मिलेगी मुफ्त कानूनी सलाह, …

मंत्री भगत ने आगे कहा कि अगर आप किसी के घर घुस रहे हैं और ला एन्ड आर्डर की स्थिति बनती है, किसी की जान चली जाती है तो जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी। उन्होने कहा कार्रवाई से कोई हड़बड़ाहट नहीं, जो सही है उसके मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पूर्व सीएम रमन सिंह से उनके निवास में की सौजन्य मुलाकात, आईटी की कार्रवाई पर कही ये बात