नागेश कुकुनूर की ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ का दूसरा सीजन 30 जुलाई को होगा रिलीज | Second season of Nagesh Kukunoor's 'City of Dreams' to release on July 30

नागेश कुकुनूर की ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ का दूसरा सीजन 30 जुलाई को होगा रिलीज

नागेश कुकुनूर की ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ का दूसरा सीजन 30 जुलाई को होगा रिलीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 21, 2021/12:10 pm IST

मुंबई, 21 जुलाई (भाषा) फिल्म निर्माता नागेश कुकुनूर की राजनीतिक ड्रामा सीरिज ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ का दूसरा सीजन 30 जुलाई को ऑनलाइन प्रसारणकर्ता मंच डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगा।

इसमें अभिनेता अतुल कुलकर्णी और प्रिया बापट हैं, जो कि पिता-पुत्री अमेय राव गायकवाड़ और पूर्णिमा गायकवाड़ की भूमिका में लौट रहे हैं।

निर्माताओं के अनुसार इस सीजन में पूर्णिमा की लड़ाई पितृसत्ता से दिखाई जाएगी, जो ‘मुख्यमंत्री पद पर नियंत्रण हासिल करने के लिए अपने पिता से संघर्ष कर रही हैं।’

बापट ने अपने किरदार को ‘प्रेरक और प्रशंसनीय’ करार देते हुए कहा कि उन्हें इस बात की ख़ुशी की है कि यह किरदार दर्शकों खासतौर पर महिलाओं को बेहद पसंद आया क्योंकि वे इसे एक ‘सशक्त किरदार’ के रूप में देखते हैं।

वहीं कुलकर्णी ने कहा कि अमेय राव गायकवाड़ का किरदार उनके लिए बेहद खास है और वह रोमांचित हैं कि दर्शक उन्हें दूसरे सीजन में भी देखेंगे।

कुकुनूर ‘इकबाल’, और ‘डोर’ के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

भाषा स्नेहा नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)