गरीब आदमी के साथ मारपीट का यह वीडियो देखकर कांप उठेगी आपकी आत्मा, कानून व्यवस्था को लेकर लोगों में पनप रहा आक्रोश | Seeing this video of a fight with a poor man will make your soul tremble, there is anger among the people about law and order

गरीब आदमी के साथ मारपीट का यह वीडियो देखकर कांप उठेगी आपकी आत्मा, कानून व्यवस्था को लेकर लोगों में पनप रहा आक्रोश

गरीब आदमी के साथ मारपीट का यह वीडियो देखकर कांप उठेगी आपकी आत्मा, कानून व्यवस्था को लेकर लोगों में पनप रहा आक्रोश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 12, 2020/11:28 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश की संस्कारधानी में एक गरीब आदमी के साथ मारपीट का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर किसी का भी मन आक्रोश से भर जाए। कुछ असामाजिक लोग समाज के बीच में ही संस्कारों की धज्जियां उड़ाते नजर आए और वहां खड़े लोग सिर्फ मूक दर्शक बने रहे। दो बदमाश सरे राह ऑटो चालक को बेरहमी से पीटते रहे, जमीन पर उठा उठाकर पटकते रहे, इतना ही नहीं अधमरा करने के बाद उसे मोटर सायकित में लटका ले गए लेकिन किसी ने आवाज तक नहीं उठाई।

ये भी पढ़ें:महिला अधिकारी से एक साल तक हवस पूरी कर दे दिया तलाक, 20 लाख रुपए कर गया हजम! 5 महीने से दर दर भटक…

बता दें कि जबलपुर के आधारताल इलाके में एक मामूली सा एक्सीडेंट होने के बाद 2 युवकों ने ऑटो चालक के साथ जमकर मारपीट की, युवक को इन लोगों ने ऐसे पीटा कि युवक की सिर्फ सांसे ही बची रही, फिर युवक को अधमरा कर बाईक पर टांग कर ले गए। मारपीट का यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है, लोगों में गुस्सा पनप रहा है। अब आधारताल थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

ये भी पढ़ें: मरवाही उपचुनाव: कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची जारी, प्रदेश प्रभा…

इस वीडियो को देखकर लोग प्रदेश और शहर में कानून व्यवस्था पर उंगली उठा रहे हैं, लोगों का कहना है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज समाप्त हो चुका है, जिसके कारण यहां गुंडे पनप रहे है, अपराधियों में न तो पुलिस का खौफ है और न ही शासन प्रशासन का। समय रहते ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लगाया गया तो लोगों का आक्रोश फूट पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: ऋचा जोगी के जाति मामले पर मंत्री रविंद्र चौबे बोले, जिसके पास वैध द…