महिला अधिकारी से एक साल तक हवस पूरी कर दे दिया तलाक, 20 लाख रुपए कर गया हजम! 5 महीने से दर दर भटक रही पीड़िता | Divorce completed for one year from female officer, digests to Rs 20 lakh!

महिला अधिकारी से एक साल तक हवस पूरी कर दे दिया तलाक, 20 लाख रुपए कर गया हजम! 5 महीने से दर दर भटक रही पीड़िता

महिला अधिकारी से एक साल तक हवस पूरी कर दे दिया तलाक, 20 लाख रुपए कर गया हजम! 5 महीने से दर दर भटक रही पीड़िता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 12, 2020/10:26 am IST

बैकुंठपुर: देश में कड़े कानून होने के बावजूद रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। महिलाओं और युवतियों से अनाचार के रोजाना मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बैकुंठपुर से सामने आया है, जहां एक महिला अधिकारी शारीरिक शोषण का शिकार हुई है। बताया गया कि पीड़ित महिला अधिकारी ने अजाक थाने में 5 महीने पहले मामला दर्ज कराया है, लेकिन अभी तक कानून के लंबे हाथ आरोपी को पकड़ नहीं पाए। न्याय की मांग को लेकर महिला अधिकारी दर दर भटक रही है।

Read More: मरवाही उपचुनाव: कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची जारी, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सीएम भूपेश समेत 30 नेताओं को मिली जिम्मेदारी

पीड़ित महिला अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने उससे पहले शादी की और फिर एक साल दोनों साथ में रहे। इस दौरान आरोपी ने कई बार शारीरिक शोषण भी किया और 20 लाख रुपए भी ले लिए। पैसे लेने के बाद आरोपी ने पीड़ित महिला अधिकारी को तलाक दे दिया, जिसके बाद पीड़िता अधिकारी ने अजाक थाने में शिकायत दर्ज कराई है। लेकिन अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। वहीं, न्याय की आस लगाए पीड़िता दर दर भटक रही है।

Read More: राजमाता विजयराजे सिंधिया का जन्म शताब्दी समारोह, सीएम शिवराज ने कहा म​मतामई मां ने जनसेवा में जीवन गुजार दिया