प्रकाश सांखला के घर कार्रवाई में अब तक 65 लाख नगद, 1 किलो सोना जब्त, अब रायपुर कार्यालय में होगी पूछताछ | So far 65 lakh cash, 1 kg gold confiscated in Prakash chain house action

प्रकाश सांखला के घर कार्रवाई में अब तक 65 लाख नगद, 1 किलो सोना जब्त, अब रायपुर कार्यालय में होगी पूछताछ

प्रकाश सांखला के घर कार्रवाई में अब तक 65 लाख नगद, 1 किलो सोना जब्त, अब रायपुर कार्यालय में होगी पूछताछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 26, 2021/2:41 am IST

दुर्ग, छत्तीसगढ़। सराफा व्यापारी प्रकाश सांखला के ठिकाने पर DRI की दबिश के बाद टीम ने व्यापारी को सुबह 5 बजे रायपुर ले गई। टीम सांखला से कार्यालय में पूछताछ करेगी।  टीम ने करीब 65 लाख नगद और लगभग 1 किलो सोना जब्त की है।  प्रकाश सांखला के भतीजे नितिन सांखला से भी सिटी कोतवाली में पूछताछ जारी है।

पढ़ें- सोनू सूद ने वीडियो कॉल कर रेणु से की बात, इंजेक्शन जल्द दिलाने का किया वादा, सोशल मीडिया पर लगाई थी गुहार

बता दें दुर्ग के शराफ़ा व्यापारी प्रकाश सांखला के ठिकानों पर DRI के टीम की दबिश के मामले में मंगलवार दिन भर गहमा गहमी का माहौल रहा। मंगलवार को पूरे दिन व्यापारियों ने सांखला के महावीर कॉलोनी स्थित घर पर डेरा डाले रखा। वहीं जब टीम ने प्रकाश सांखला के भतीजे नितिन सांखला को अपने साथ पूछताछ के लिए थाने लेकर आई तो DRI की टीम के साथ कुछ व्यपारियों ने मारपीट भी की।

पढ़ें- ‘यास’ के टकराने से पहले बंगाल, ओडिशा में लाखों लोगो…

दरअसल मंगलवार सुबह करीब 8 बजे तीन गाड़ियों में सवार होकर डायरेक्टर ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस यानी DRI के करीब 15 अधिकारी-कर्मचारी दुर्ग के सराफा कारोबारी प्रकाश सांखला के ठिकानों पर पर पहुंचे।

पढ़ें- बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने KRK के खिलाफ दर्ज कराय…

प्रकाश सांखला के महावीर कॉलोनी के दोनों मकानों पर दिनभर जांच चलती रही। इस दौरान DRI की टीम प्रकाश सांखला के भतीजे को रायपुर ले जाने की कोशिश की लेकिन स्थानीय व्यापारियों का हुजूम DRI टीम के पीछे पड़ गई, जिस पर DRI सीधे सिटी कोतवाली थाने पहुंची।

पढ़ें- संक्रमण की रफ्तार थमने के बाद अनलॉक हुए बिलासपुर से…

बड़ी संख्या में व्यापारी भी थाने पहुंच गए और हिरासत में लिए गए व्यापारी को छोड़ने की मांग करने लगे। व्यापारियों का आरोप था कि DRI की टीम ने नितिन सांखला को गाड़ी में बैठाते वक्त थप्पड़ मारा। चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी भी थाने और सांखला के निवास पहुंचे और जानकारी ली।

 

 
Flowers