सोनू सूद ने वीडियो कॉल कर रेणु से की बात, इंजेक्शन जल्द दिलाने का किया वादा, सोशल मीडिया पर लगाई थी गुहार | Sonu Sood spoke to Renu by making a video call, promised to get injections soon

सोनू सूद ने वीडियो कॉल कर रेणु से की बात, इंजेक्शन जल्द दिलाने का किया वादा, सोशल मीडिया पर लगाई थी गुहार

सोनू सूद ने वीडियो कॉल कर रेणु से की बात, इंजेक्शन जल्द दिलाने का किया वादा, सोशल मीडिया पर लगाई थी गुहार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 26, 2021/2:01 am IST

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कोरोना काल और लॉकडाउन में जरुरतमंदों के लिए मसीहा बने सोनू सूद लोगों की आस बने हुए हैं। सोनू सूद ने रेणु से वीडियो कॉल पर बात कर उनके पिता के लिए इंजेक्शन पहुंचाने का वादा किया है। 

पढ़ें- ‘यास’ के टकराने से पहले बंगाल, ओडिशा में लाखों लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया, छत्तीसगढ़ में कहीं-कहीं हो सकती है बारिश

बता दें रेणु के पिता ब्लैक फंगस से पीड़ित हैं। अस्पताल में उनका इलाज जारी है। इलाज के लिए डॉक्टर्स ने रेणु को इंजेक्शन की व्यवस्था करने को कहा था।

पढ़ें- बारात में ढोल बजाना दूल्हे को पड़ गया भारी, ग्रामीण…

रेणु सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज, सिंधिया और मंत्री प्रद्युम्न से इंजेक्शन के लिए गुहार भी लगा चुकी है।  इसी बीच सोनू सूद को जब इस बात की भनक लगी उन्होंने तत्काल रेणु से वीडियो कॉल पर बात कर जल्द इंजेक्शन की व्यवस्था कराने का भरोसा दिलाया है। 

पढ़ें- बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने KRK के खिलाफ दर्ज कराय…

ब्लैक फंगस की चपेट में आए पिता की जान बचाने के लिए रेणु ने सोशल मीडिया पर लिपोसोमल एमफोटेरेसिन बी-50 बीG इंजेक्शन दिलाने के लिए अपील की। मुख्यमंत्री से की गई अपील का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो के माध्यम से की गई अपील शिवराज सिंह चौहान तक पहुंची है या नहीं, यह तो पता नहीं चला है। लेकिन यह गुहार सिने स्टार सोनू सूद के पास जरूर पहुंच गई। सोनू सूद ने वीडियो काल के माध्यम से बेटी को आश्वासन दिया कि वे इंजेक्शनों का इंतजाम कराते है।

पढ़ें- मामूली विवाद में भाजपा नेता को मारी गोली, जबड़े को …

वीडियो के माध्यम से 19 वर्षीय रेनू ने बताया कि उसके पिता राजकुमार शर्मा को पहले कोरोना हुआ और ब्लैक फंगस का संक्रमण है। मुख्यमंत्री से अपील में रेणु ने कहा कि आप तो मामा हो, अपनी भांजीकी बात सुन लो। कहीं से भी इंजेक्शन का इंतजाम करा दो। नहीं तो मेरे पापा की जान खतरे पड़ जाएगी। वीडियो में वह बहुत रो रही है। ट्वीट पर यह वीडियो सीएम शिवराज, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादितय सिंधिया व ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह को टैग किया गया है।

पढ़ें- जीरम की 8वीं बरसी…इंसाफ अभी भी दूर! राजनीति के मक…

वीडियो वायरल होने के बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने रेनू से बात की है। कहा है कि डीएम इंजेक्शन के लिए बोला है। रात को कलेक्टर ने 1 डोज लाकर दिया है। वादा किया है कि बुधवार सुबह तक और डोज भी मिलेंगे। उल्लेखनीय है कि शहर के डीडी नगर निवासी राजकुमार शर्मा ट्रैक्टर की एजेंसी चलाते हैं। 27 अप्रैल को वह कोरोना की चपेट में आए थे। किसी तरह कोरोना से ठीक हुए तो उसके बाद ब्लैक फंगस का संक्रमण हो गया। 15 मई को उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। फंगस तेजी से फैल रहा था। डॉक्टर ने करीब 100 इंजेक्शन के इंतजाम करने के लिए कहा था। 

 

 
Flowers