बहराइच में रेवाड़ी निवासी एसएसबी कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की | SSB worker, a resident of Rewari in Bahraich, committed suicide by hanging himself

बहराइच में रेवाड़ी निवासी एसएसबी कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

बहराइच में रेवाड़ी निवासी एसएसबी कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 24, 2021/10:52 am IST

बहराइच, 24 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि बहराइच शहर के कोतवाली देहात क्षेत्र में हुजूरपुर मार्ग स्थित एसएसबी सिविल विंग स्टाफ कार्यालय में सीनियर फील्ड असिस्टेंट के पद पर तैनात सुरेंद्र सिंह (59) को साथी कर्मियों ने सुबह उनके कमरे में पंखे से लटका देखा और पुलिस को सूचना दी।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। सिंह हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रहनेवाले थे। उनका पुत्र, भांजा तथा कुछ अन्य परिजन एसएसबी में ही जम्मू में तैनात हैं।

सूत्रों ने बताया कि मृतक के शव के पास से हस्तलिखित टुकड़ों में फटा हुए एक पत्र मिला है जिसे जोड़कर पढ़ने की कोशिश की जा रही है। धुंधली लिखावट में लिखे इस पत्र में कोई बात स्पष्ट नहीं हो रही है।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों ने उनके बहराइच पहुंचने तक शव का पोस्टमॉर्टम रोकने को कहा है। एसएसबी, गुप्तचर ब्यूरो व पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

भाषा सं सलीम नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers