रेलवे स्टेशन पर सफाईकर्मी ने शौचालय के नल से पेयजल टंकी में भरा पानी, स्टेशन मास्टर निलंबित | Sweepers at railway station fill water in drinking water tank from toilet taps, station master suspended

रेलवे स्टेशन पर सफाईकर्मी ने शौचालय के नल से पेयजल टंकी में भरा पानी, स्टेशन मास्टर निलंबित

रेलवे स्टेशन पर सफाईकर्मी ने शौचालय के नल से पेयजल टंकी में भरा पानी, स्टेशन मास्टर निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 7, 2021/11:31 am IST

मंदसौर (मप्र), सात मार्च (भाषा) मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में गरोठ रेलवे स्टेशन पर दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी द्वारा शौचालय के नल से प्लास्टिक पाइप जोड़कर पेयजल टंकी में पानी भरने के मामले में वहां के स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया गया है। रेवले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

गरोठ रेलवे स्टेशन दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर स्थित है और यह स्टेशन कोटा रेल मंडल में आता है।

कोटा रेल मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजय कुमार पाल ने रविवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि एक मार्च को गरोठ रेलवे स्टेशन पर निजी कंपनी में कार्यरत सफाईकर्मी ने शौचालय के नल से प्लास्टिक पाइप जोड़ दिया और पेयजल टंकी में पानी भर दिया।

उन्होंने कहा कि इस मामले में हमने सख्त कार्रवाई करते हुये गरोठ के स्टेशन मास्टर चौथमल मीणा को शुक्रवार को निलंबित कर दिया है और सफाईकर्मी को उसी दिन सेवा से हटा दिया गया है ।

उन्होंने कहा कि पता लगने पर स्टेशन मास्टर मीणा ने तुरंत पेयजल की टंकी की सफाई करवाई और फिर से शुद्ध पानी से टंकी को भरवाया गया।

भाषा सं रावत रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)