सत्ता के लिए शिवसेना ने किया हिंदुत्व से समझौता, ठाकरे के पास अपनी सरकार के प्रदर्शन पर बोलने के लिए कुछ नहीं : भाजपा | Shivsena compromises on Hindutva for power Thackeray has nothing to say on his government's performance: BJP

सत्ता के लिए शिवसेना ने किया हिंदुत्व से समझौता, ठाकरे के पास अपनी सरकार के प्रदर्शन पर बोलने के लिए कुछ नहीं : भाजपा

सत्ता के लिए शिवसेना ने किया हिंदुत्व से समझौता, ठाकरे के पास अपनी सरकार के प्रदर्शन पर बोलने के लिए कुछ नहीं : भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 25, 2020/5:19 pm IST

मुंबई, 25 अक्टूबर (भाषा) । महाराष्ट्र भाजपा ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास अपनी 11 महीने पुरानी सरकार के प्रदर्शन के बारे में कहने के लिए कुछ नहीं था और शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में उन्होंने केवल भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

राज्य भाजपा के प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने आरोप लगाया कि ठाकरे के पास शिवसैनिकों को अपनी सरकार के काम के बारे में बताने के लिए कुछ भी नहीं था।

ये भी पढ़ें- मरवाही की महाभारत, धनपुर में बीजेपी की युवा सम्मेलन में शामिल होंगे भाजपा के कई

उन्होंने कहा, ‘‘सत्ता के लिए शिवसेना ने हिंदुत्व से समझौता किया। उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस द्वारा सावरकर की आलोचना पर एक भी शब्द नहीं बोला और उन्हें सावरकर स्टेडियम से दशहरा रैली को संबोधित करना पड़ा। यह आदर्श न्याय है।’’

उपाध्ये ने कहा कि राज्य सरकार ने दस हजार करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा कर किसानों के साथ मजाक किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने केंद्र के जीएसटी प्रस्ताव का जवाब नहीं दिया।

ये भी पढ़ें- शराब का आदी बताने पर कौशिक ने दिलाई गंगाजल की याद.. तो जेसीसीजे ने

उपाध्ये ने कहा कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा इसी राज्य में है। ठाकरे ने रविवार की शाम को हुई रैली में भाजपा पर यह कहते हुए प्रहार किया कि अगर केंद्र सरकार देश की अर्थव्यवस्था सुधारने के बजाए केवल सरकारों को गिराने में रूचि रखती है तो देश में अराजकता फैल जाएगी।