Aradhana Sharma with boyfriend : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने की डेट पर संबंध बनाने की कोशिश, सताने लगा था प्रेग्नेंसी का डर | Aradhana Sharma with boyfriend : The boyfriend of 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' fame actress tried to have a relationship on a date, feared pregnancy

Aradhana Sharma with boyfriend : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने की डेट पर संबंध बनाने की कोशिश, सताने लगा था प्रेग्नेंसी का डर

Aradhana Sharma with boyfriend : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने की डेट पर संबंध बनाने की कोशिश, सताने लगा था प्रेग्नेंसी का डर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 17, 2021/11:37 am IST

Aradhana Sharma with boyfriend 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी पसंद किया जाने वाला टीवी सीरियल है, इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है, वहीं आज कल शो में कई बोल्ड एक्ट्रेस ने अपनी खास जगह बना ली है, अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। इनमें से एक आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) आज कल खूब चर्चाओं में हैं।

आराधना शर्मा ने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से साझा किए हैं, जिनकी वजह से वो काफी डर गई थी। इंडिया डॉट कॉम में छपी एक खबर के अनुसार आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) एक ऐसे वाकये का शिकार हुईं, जिसने उन्हें अंदर तक हिला दिया था।


आराधना ने बताया कि वे अपने एक बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थीं, जहां उनको बॉयफ्रेंड ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए फोर्स किया, आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं और उन्होंने तुरंत ही बॉयफ्रेंड को झटक कर साफ तौर पर मना किया।


उन्होंने कहा कि वो तैयार नहीं हैं और वो ऐसा नहीं करेंगी, आराधना शर्मा ने इसी इंटरव्यू में बताया कि वो लगभग डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थीं, दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन था, इसी बीच उनकी तबीयत बीगड़ी, जिसकी वजह से उन्हें एक बार शक हुआ कि वो प्रेग्नेंट हो गई हैं। आराधना शर्मा इस बात से बहुत डर गईं, उन्होंने घबरा कर जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई, इसके बाद उनकी जान में जान आई, वैसे आराधना रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेबाक हैं।


बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में आराधना शर्मा की एंट्री कुछ दिनों पहले ही हुई है, शुरुआती दिनों में ही आराधना ने अपनी अलग पहचान बना ली है, आराधना शो में डिटेक्टिव का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। शो में आराधना शर्मा एक लेडी डिटेक्टिव हैं, जो गुंडों के लिए काम करती है, आराधना पोपटलाल को शो में चारों खाने चित करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में इन दिनों दवाइयों की कालाबाजारी पर फोकस किया जा रहा है, इसी बीच शो में आराधना शर्मा की एंट्री हुई और वो शो में हमेशा फॉर्मल ड्रेस पहने ही नजर आती हैं।


आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) स्प्लिट्सविला-12 (Splitsvilla 12) से पहचान मिली, वो बतौर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनी थीं, शो में लोगों को उनके लुक्स खूब भाए थे। आराधना स्प्लिट्सविला में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं।

read more: Actor Sonu sood case high court : अभिनेता सोनू सूद के साथ स्थानीय कांग्रेस वि…

read more: नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेता का एक्सीडेंट में निधन, परिवार ने लिया सभी…

read more: Shahnaz Gill’s latest photoshoot : एक्ट्रेस शहनाज गिल का ग्लैमरस अं…

 
Flowers