IBC24 की खबर का असर : मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम, उफनती नदी पार कर स्कूल जाते हैं बच्चे | The impact of IBC24 news: Administration team reached the spot, children cross the swollen river and go to school

IBC24 की खबर का असर : मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम, उफनती नदी पार कर स्कूल जाते हैं बच्चे

IBC24 की खबर का असर : मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम, उफनती नदी पार कर स्कूल जाते हैं बच्चे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 23, 2019/5:24 am IST

कोरिया। जनहित के मुद्दों को उठाने में हमेशा तत्पर IBC24 की खबर का असर एक बार से देखने को मिला हैं। IBC24 ने कल भरतपुर के मेंहदौली में उफनती नदी पार कर रहे बच्चों के स्कूल जाने की खबर दिखाई थी जहां आज प्रशासन की टीम पहुंची है और बच्चों तथा उनके परिजनों की समस्याओं को देखकर उसके निदान के लिए प्रयास किया जा रहा है।

read more : मैक्रों ने मोदी का गर्मजोशी से किया स्वागत, कहा- कश्मीर मसले पर तीसरा देश हस्तक्षेप न करें

बता दें कि यहां लंबे समय से बारिस व बाढ़ के दिनों में अंधेरगढ़ नदी को पार कर बच्चे स्कूल जाते थे। इन बच्चों को उनके परिजन नदी को पार करवाते थे। इस दौरान हमने खबर दिखाई थी और हमारी टीम ने ग्रामीणों और छात्र छात्राओं से बात की थी। साथ ही यहां अधूरे बने पुल की भी जानकारी ली थी।

read more : सुसाइड करने ट्रेन के सामने आ गई युवती, जवानों की मुस्तैदी से बची जान.. वीडियो वायरल

इसके बाद खबर के प्रसारित हो जाने के बाद आज कलेक्टर के निर्देश पर एक प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची है। टीम में तहसीलदार के अलावा शिक्षा और आरईएस विभाग के अधिकारी भी शामिल थे। जिन्होने स्थिति का जायजा लिया है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/mFptc7Joahk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>