Gwalior women robbed news | महिला से कट्टे की नोंक पर लूट

बेटे को कोचिंग छोड़ने जा रही थी महिला से कट्टे की नोंक पर लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुईं तस्वीरें

The woman was going to leaveबेटे को कोचिंग छोड़ने जा रही थी महिला से कट्टे की नोंक पर लूट, सीसीटीवी कैमरे में तस्वीरें हुई कैद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 25, 2021/12:01 pm IST

Gwalior women robbed news

ग्वालियर । बच्चे को कोचिंग छोड़ने जा रही है महिला के साथ दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला को रास्ते में रोककर पिस्तौल दिखाकर उससे चेन लूटकर दोनों बदमाश फरार हो गए। लूट की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पढ़ें- सर्चिंग पर निकली पुलिस टीम पर नक्सली हमला, 2 जवान शहीद

दरअसल शहर के उरवाई गेट के पास रहने वाली सुषमा चंदेल आज बुधवार की शाम 6 बजे अपने बेटे को कोचिंग छोड़ने के लिए अपनी स्कूटी से कोचिंग छोड़ने के लिए जा रही थीं। जब वहां पड़ाव थाना क्षेत्र के कांति नगर चौराहे पर पहुंची थी, कि तभी आगे चल रहे दो बाइक सवार बदमाशों ने अपनी गाड़ी रोककर उनकी गाड़ी को रोक लिया और चेन को छीनने लगे महिला ने जब इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने उस पर बंदूक तान दी और गोली मारने की धमकी देकर उससे चेन लूट ली। बंदूक देखकर महिला ने अपनी चेन बदमाशों को दे दी। चेन लूट के बाद दोनों बदमाश बाइक से भाग निकले। वही लूट की वारदात होने पर महिला ने पुलिस को सूचना दी। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाला तो लूट की वारदात कैद हुई। उसी के आधार पर पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर उनकी घेराबंदी कर पुलिस तलाश कर रही है।

पढ़ें- ‘बायो बबल से खिलाड़ियों पर पड़ रहा है मानसिक दबाव, टी20 विश्व कप से पहले ब्रेक जरूरी’

आज बुधवार की शाम अपने बेटे को कोचिंग छोड़ने के लिए अपनी स्कूटी से कोचिंग छोड़ने के लिए जा रही थी। तभी आगे चल रहे दो बाइक सवार बदमाशों ने अपनी गाड़ी रोककर उनकी गाड़ी को रोक लिया और चेन को छीनने लगे महिला ने जब इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने उस पर पिस्तौल तान दी और गोली मारने की धमकी देकर उससे चेन लूट ली। पिस्तौल देखकर महिला ने अपनी चेन बदमाशों को दे दी। चेन लूट के बाद दोनों बदमाश बाइक से भाग निकले। वही लूट की वारदात होने पर महिला ने पुलिस को सूचना दी।