कल होगा परिवहन संघ का चुनाव, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत, दो पैनलों के बीच कांटे की टक्कर | Transport union election will be held tomorrow, candidates put full force, collision between two panels

कल होगा परिवहन संघ का चुनाव, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत, दो पैनलों के बीच कांटे की टक्कर

कल होगा परिवहन संघ का चुनाव, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत, दो पैनलों के बीच कांटे की टक्कर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 17, 2020/2:01 pm IST

भानुप्रतापपुर। बस्तर संभाग के बड़े परिवहन संघ माने जाने वाला भानुप्रतापपुर परिवहन संघ का चुनाव कल होगा, परिवहन संघ में कब्जा जमाने के लिए दो प्रमुख पैनल मैदान में हैं। परिवहन संघ चुनाव में प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है, प्रत्येक प्रत्याशी एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं, ये लोग हर एक मतदाता से सम्पर्क कर समर्थन मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दो IAS अधिकारियों को सौंपे गए अतिरिक्त प्रभार, राज्य भंडार गृह निगम से हटाए गए एलेक्स पाल मेनन

परिवहन संघ चुनाव के लिए एक पैनल गुरदीप सिंह तो वहीं दूसरा गुरलाल सिंह का है, दोनों ही पैनल के प्रत्याशी डोर टू डोर संपर्क में लगे हुए हैं दोनों ही पैनल का प्रचार अभियान तेज गति से चल रहा है। इधर संघ से जुड़े सदस्यों का कहना है कि इस बार मामला काफी रोचक और कठिन हो गया है। दोनों ही पैनल की खासी पैठ सदस्यों के बीच है।

ये भी पढ़ें: रोका-छेका अभियान का विरोध करने पर कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने कहा…

गौरतलब है कि संघ के चुनाव के लिए 18 जुलाई को मतदान होना है और इसी दिन नतीजे घोषित होने हैं। संघ में कुल 325 सदस्य हैं। इस चुनाव में भी देश की दोनों प्रमुख राजनीति पार्टी में अपने—अपने पैनल को जिताने में लगी हैं अब देखना ये है कि ऊंट किस करवट बैठता है। चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों की फाइनल सूची इस प्रकार है— अध्यक्ष पद के लिए गुरदीप सिंह ढींडसा, गुरलाल सिंह रंधावा, उपाध्यक्ष पद मुकेश सिंह, मनीष, सचिव दीपक गजेंद्र, संतोष कुमार पारख, सह सचिव पद पंकज चंद संचेती, कृष्ण कुमार सोनी, कोषाध्यक्ष के लिए हितेश तिवारी, अरविंद जैन के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: राजधानी रायपुर में फिर से मिले 55 नए कोरोना मरीज, नगर निगम के पूर्व…