ट्रैक्टर से अलग होकर ट्रॉली पलटी, बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, 23 घायल | Trolley overturns separated by tractor, elderly man killed, 23 injured

ट्रैक्टर से अलग होकर ट्रॉली पलटी, बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, 23 घायल

ट्रैक्टर से अलग होकर ट्रॉली पलटी, बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, 23 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 17, 2021/5:32 am IST

महोबा (उप्र), 17 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के खरेला थाना क्षेत्र में चरखारी-मुस्करा मार्ग पर मंगलवार को ट्रैक्टर से अलग होकर एक ट्रॉली खाई में पलट गई। इस हादसे में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गयी और एक ही परिवार के 23 लोग घायल हो गए।

खरेला थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विजय कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को पनवाड़ी क्षेत्र के बेंदो गांव का रहने वाला महेश अहिरवार परिवार के 23 अन्य सदस्यों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर अपने एक साल के बेटे अरुण का मुंडन संस्कार कराने खरेला के धनवारी गांव के एक मंदिर जा रहा था, तभी रामेश्वर डिग्री कॉलेज के पास अचानक ट्रॉली ट्रैक्टर से अलग होकर सड़क किनारे खाईं में पलट गई।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में ट्रॉली के नीचे दबकर महेश के पिता मइयादीन (80) की मौके पर ही मौत हो गयी और परिवार के 23 सदस्य घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है और सभी घायलों का इलाज जिले की सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

वहीं, जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. एम.के. सिन्हा ने बताया कि घायलों में से कुछ की हालत नाजुक है। सभी का बेहतर तरीके से इलाज किया जा रहा है।

भाषा सं जफर

शोभना

शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)