Ujjain Auto Stunt: उज्जैन में ऑटो वाला बना रजनीकान्त

Ujjain Auto Stunt: उज्जैन में ऑटो वाला बना रजनीकांत, सड़क के बीचोबीच किया स्टंट, स्टंट देखकर लोगों के उड़े होश, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : October 6, 2023/1:21 pm IST

Ujjain Auto Stunt:  उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक रिक्शा चालक के स्टंट करने का वीडियो सामने आया है वीडियो महाकाल मंदिर के पास हरी फाटक ब्रिज का बताया जा रहा है। वायरल हुए इस वीडियो को देख कर लोगों ने रिक्शा चालक के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, महाकाल लोक बनने के बाद बड़ी संख्या में रिक्शा चालक शहर में बढ़ गए है। इन पर लगाम लगाने के लिए कई बार बैठकें हुई, लेकिन आज भी रिक्शा चालक महाकाल मंदिर के आसपास रोड जाम करते हुए खड़े रहते है। वीडियो में एक रिक्शा चालक हरी फाटक ब्रिज से बेगम बाग़ क्षेत्र की ओर जाता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान वो स्टंट करते हुए चालक रिक्शा को एक और झुका कर तेज गति से आटो दौड़ाता है। इस बीच एक अन्य रिक्शा चालक ने वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया। मगर अभी तक ऑटो चालक की ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

लोगों ने कहा सख्त कार्रवाई होनी चाहिए

रिक्शा चालक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कई लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने लिखा कि इस तरह के स्टंट से चालाक खुद की और दूसरे की भी जान जोखिम में डाल रहा है। इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

 
Flowers