राम मंदिर को लेकर उमा भारती का बड़ा बयान-यूपी में योगी, केंद्र में मोदी तो फिर किस बात की देरी | UMA Bharti On Ram Mandir:

राम मंदिर को लेकर उमा भारती का बड़ा बयान-यूपी में योगी, केंद्र में मोदी तो फिर किस बात की देरी

राम मंदिर को लेकर उमा भारती का बड़ा बयान-यूपी में योगी, केंद्र में मोदी तो फिर किस बात की देरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 26, 2018/10:36 am IST

छतरपुर। मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार का शोर आज शाम थम जाएगा। इससे पहले सियासी नेता लगातार जन सभाएं कर अपने प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। भाजपा नेता उमा भारती सभा ने अपने संबोधन के दौरान राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उमा भारती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार, और केंद्र में मोदी की सरकार है तो राम मंदिर बनना ही चाहिए, उसमे अब कोई बाधा नहीं है। उमा ने अखिलेश यादव पर धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया हैं। साथ ही कहा है कि राम मंदिर बनने से मुस्लिमों को कोई खतरा नहीं है। अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों धर्म के नाम पर विभाजन करना चाहते हैं।

पढ़ें- 26-11 मुंबई हमले के दस बरस, इस जांबाज इंस्पेक्टर ने पकड़ा था अजमल कसाब को

आपको बतादें इससे पहले मोहन भागवत ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि पूरा देश राम मंदिर मुद्दे पर साथ खड़ा हो। भगवान के वक्त अयोध्या में कोई वक्फ और अखाड़ा नहीं था। संघ प्रमुख ने कहा कि राम मंदिर निर्माण पर कानून बनाए सरकार, जनहित के मुद्दों को टालने का क्या मतलब है। मामला कोर्ट में है। इस मामले पर फैसला जल्द से जल्द आना चाहिए। ये भी साबित हो चुका है कि वहां मंदिर था। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले को प्राथमिकता नहीं दे रहा है। मोहन भागवत ने कहा कि अगर किसी कारण, अपनी व्यस्तता के कारण या समाज की संवेदना को न जानने के कारण कोर्ट की प्राथमिकता नहीं है तो सरकार सोचे कि इस मंदिर को बनाने के 

 

 

 
Flowers