केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा पूरे दमखम से लड़ेगी बीजेपी उपचुनाव, महेंद्र सिंह सिसोदिया होंगे उम्मीदवार | Union Minister Tomar will contest BJP by-election with full power, making Mahendra Singh Sisodia a candidate

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा पूरे दमखम से लड़ेगी बीजेपी उपचुनाव, महेंद्र सिंह सिसोदिया होंगे उम्मीदवार

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा पूरे दमखम से लड़ेगी बीजेपी उपचुनाव, महेंद्र सिंह सिसोदिया होंगे उम्मीदवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 4, 2020/7:02 am IST

गुना। मध्यप्रदेश की 27 विधानसभा में उपचुनावों को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज है, सभी राजनीतिक दल अपने हिसाब से तैयारियों में लगा हुआ है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि उपचुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारी पूरी है, भाजपा पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी।

ये भी पढ़ें:ST-SC वर्ग से कोई एक बनेगा महामंत्री, चावल घोटाले के दोषियों पर होगी कार्रवाई- फग्गन सिंह कुलस्ते

वहीं विधानसभा में प्रत्याशी की घोषणा और चयन को लेकर उन्होने कहा कि यहां उम्मीदवार पहले से ही क्लियर है, महेंद्र सिंह सिसोदिया उम्मीदवार होंगे, तोमर ने कहा कि सभी सीटों पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारी की है।

ये भी पढ़ें: कोरोना से मौत के बाद अंतिम संस्कार में 100 से ज्याद…

एक बार फिर ग्वालियर चंबल संभाग में उपचुनाव को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। गुना पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने गुना में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस बैठक में बमोरी अशोकनगर मुंगावली विधानसभा के कार्यकर्ताओं को ही शामिल किया गया। इस दौरान नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि उपचुनाव को लेकर बीजेपी पूरी दमखम के साथ इस बार चुनाव लड़ेगी। ग्वालियर चंबल ही नहीं सभी सीटों पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी की पूरी तैयारी है।

ये भी पढ़ें: असम में कोविड-19 के 3,054 नए मामले सामने आए, सात और लोगों की मौत

प्रत्याशी की घोषणा को लेकर भी नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि विधिवत घोषणा से पहले डिक्लेअर हो चुका है कि बीजेपी का उम्मीदवार बमोरी विधानसभा से महेंद्र सिंह सिसोदिया को किया जाएगा। उपचुनाव को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने बीजेपी की तैयारी और दमखम से उपचुनाव में उतारने का दावा किया है वही एक बार फिर ग्वालियर चम्बल संभाग में उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं।