ST-SC वर्ग से कोई एक बनेगा महामंत्री, चावल घोटाले के दोषियों पर होगी कार्रवाई- फग्गन सिंह कुलस्ते | Statement of faggan singh kulaste

ST-SC वर्ग से कोई एक बनेगा महामंत्री, चावल घोटाले के दोषियों पर होगी कार्रवाई- फग्गन सिंह कुलस्ते

ST-SC वर्ग से कोई एक बनेगा महामंत्री, चावल घोटाले के दोषियों पर होगी कार्रवाई- फग्गन सिंह कुलस्ते

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 4, 2020/6:47 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में पहले सरकार और उसके बाद में बीजेपी संगठन में हुई महाकौशल क्षेत्र की उपेक्षा पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा है कि समय आने पर जो कमी रह गई है उसे पूरा किया जाएगा।

पढ़ें- कंगना ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर सहित इन स्टार्स से की ड्रग टेस्ट के…

वहीं आदिवासी समुदाय से बीजेपी संगठन में महामंत्री नहीं बनाए जाने पर भी फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि एससी और एसटी वर्ग से किसी एक को ही बनाया जा सकता है। सिंधिया समर्थकों को भी कार्यकारिणी से दूर रखे जाने पर फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि जब पूरी कार्यकारिणी घोषित होगी तो सभी तरह के लोगों का समावेश होगा।

पढ़ें- कंगना को ट्वीट करने के बजाय सबूत के साथ पुलिस से सम्पर्क करना चाहिए: राउत

केंद्रीय इस्पात मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कोरोना महामारी के दौरान इस्पात इंडस्ट्रीज से जुड़े एमएसएमई उद्योगों को रियायत देने की बात भी कही। फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि स्थानीय व्यापारियों को टैक्सेशन में रियायत देने की बात चल रही है ।

पढ़ें- बिना इजाजत शूटिंग कर रहे अभिनेता-अभिनेत्री समेत पांच गिरफ्तार

बालाघाट , मंडला में घटिया चावल के मामले पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस मामले में कोई भी कंप्रोमाइज नहीं किया जाएगा। जांच के बाद जो भी सामने आएगा कार्रवाई की जाएगी।